झारखंड के हजारीबाग में चोरों ने शोरूम से उड़ाए दो बुलेट, पेट्रोल खत्म हुआ तो एक को रास्ते में ही छोड़कर भागे

हजारीबाग जिले से चोरों द्वारा बुलेट चोरी करने का एक अनोखा मामला सामने आया है। यह घटना चौपारण प्रखंड के चतरा रोड की है। जहां चोरों ने पहले शोरूम में सेंधमारी कर इंट्री ली। इसके बाद दो 15 हजार नकद सहित दो बुलेट व पार्ट्स लेकर फरार हो गए।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 12:02 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 12:02 PM (IST)
झारखंड के हजारीबाग में चोरों ने शोरूम से उड़ाए दो बुलेट, पेट्रोल खत्म हुआ तो एक को रास्ते में ही छोड़कर भागे
झारखंड के हजारीबाग में चोरों ने शोरूम से उड़ाए दो बुलेट। जागरण

हजारीबाग/चौपारण, जासं । झारखंड के हजारीबाग जिले से चोरों द्वारा बुलेट चोरी करने का एक अनोखा मामला सामने आया है। यह घटना चौपारण प्रखंड के चतरा रोड की है। जहां चोरों ने पहले शोरूम में सेंधमारी कर इंट्री ली। इसके बाद दो 15 हजार नकद सहित दो बुलेट व पार्ट्स लेकर फरार हो गए। हालांकि रास्ते में पेट्रोल खत्म होने के कारण एक बुलेट को इन्हें रास्ते में ही छोड़ना पड़ा। लेकिन दूसरी बुलेट लेकर वो भागने में सफल रहे। यह घटना शुक्रवार देर रात की है।

मामले का खुलासा तब हुआ जब सुबह नेवरी कर्मा जंगल के मुन- अम मोड़ के समीप लावारिस हालत में एक बुलेट समेत कई दस्तावेज को लोगों ने देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो चोरी का मामला सामने आया। इस बाबत संचालक शेखर कुमार के आवेदन पर चौपारण थाना में चोरी की प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

चोर पीछे के रास्ते से ताला काट शोरूम के अंदर घुसे और शोरुम में रखे बुलेट की चाभी लेकर निकल गए। शोरुम में सीसीटीवी न होने के कारण पुलिस कॉल डंप सहित कई अन्य तकनीक का सहारा ले रही है। अंदेशा जताया जा रहा है कि चोर जानकार हैं और उन्हें शोरुम की जानकारी होगी। वहीं दूसरी ओर चोर एक बुलेट को जहां सफलतापूर्वक साथ ले गए। जबकि दूसरे बुलेट में पेट्रोल खत्म होने अथवा अन्य तकनीकी खराबी आने पर उसे जंगल में ही छोड़कर फरार हो गए। पूरे मामले में थाना प्रभारी विनोद तिर्की ने बताया कि चोरी को लेकर पुलिस सक्रिय हो गयी है। दूसरे मोटरसाइकिल की पड़ताल की जा रही है।

chat bot
आपका साथी