यहां जान जोखिम में, कोई अस्पतालों से बाइक उड़ाने में व्यस्त; सीसीटीवी में कैद हुआ कारनामा

कोरोना संक्रमण के कारण एक तरफ जहां लोगों की जान खतरे में पड़ी हुई है। वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों को चोरी और लूट में मजा आ रहा है। बीमारी से परेशान लोग अपनों को लेकर अस्पतालों के चक्कर लगा रहे हैं।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 04:48 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 04:48 PM (IST)
यहां जान जोखिम में, कोई अस्पतालों से बाइक उड़ाने में व्यस्त; सीसीटीवी में कैद हुआ कारनामा
यहां जान जोखिम में, कोई अस्पतालों से बाइक उड़ाने में व्यस्त; सीसीटीवी में कैद हुआ कारनामा। जागरण

रांची, जासं । कोरोना संक्रमण के कारण एक तरफ जहां लोगों की जान खतरे में पड़ी हुई है। वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों को चोरी और लूट में मजा आ रहा है। बीमारी से परेशान लोग अपनों को लेकर अस्पतालों के चक्कर लगा रहे हैं। अपराधी ऐसे मुश्किल दौर में वारदात को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे। ऐसी ही एक घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

रांची के करमटोली चौक स्थित राम प्यारी ऑर्थो हॉस्पिटल की पार्किंग से एक बाइक की चोरी कर ली गई। बाइक (जेएच01 सीपी 3120) अस्पताल के बाहर पार्किंग में खड़ी थी। जिसे एक चोर ने चुरा लिया। इसे लेकर बाइक मालिक अविनाश कुमार सिंह ने लालपुर थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। अविनाश कुमार सिंह ने बताया कि उनकी बाइक मंगलवार दिन के करीब 1 बजे चोरी की गई है। उन्होंने अपनी बाइक अस्पताल परिसर के ही पार्किंग में खड़ी कर रखी थी। बाइक चोरी किए जाने के बाद अविनाश कुमार सिंह ने खुद अस्पताल से सीसीटीवी फुटेज निकलवाया। जहां उनकी बाइक ले जाते हुए एक चोर दिखाई दिया है। जो बाइक लेकर पहले गली की ओर गया, फिर वापस सड़क की ओर भाग निकला। संबंधित वीडियो फुटेज पुलिस को भी उपलब्ध कराई गई है। पुलिस चोर की पहचान में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी