वीआइपी कॉलोनी में स्थित 2 मंदिरों की दान पेटी तोड़कर सारे पैसे उड़ा ले गए चोर

Jharkhand Hindi News. रांची के धुर्वा इलाके में जहां मंत्री और विधायक रहते हैं वहां चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया। कॉलोनी में टीओपी भी बना हुआ है। चोरों में इसका भी खौफ नहीं दिखा

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 09:33 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 09:33 AM (IST)
वीआइपी कॉलोनी में स्थित 2 मंदिरों की दान पेटी तोड़कर सारे पैसे उड़ा ले गए चोर
वीआइपी कॉलोनी में स्थित 2 मंदिरों की दान पेटी तोड़कर सारे पैसे उड़ा ले गए चोर

रांची, जासं। रांची के धुर्वा इलाके के बेखौफ चोरों ने मंदिर का ताला तोड़कर दान पेटी तोड़ डाली और उसमें रखे सारे पैसे उड़ा लिए। मंगलवार की सुबह पुजारी जब मंदिर खोलने पहुंचे, तो यह देखकर आश्चर्यचकित रह गए। इसकी सूचना धुर्वा थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन कर रही है। इस चोरी में सबसे खास बात है कि बेखौफ चोरों को पुलिस का डर नहीं दिखा।

मंदिर परिसर में टीओपी के रहते हुए भी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। टीओपी के पास चोरों ने दुर्गा मंदिर और हनुमान मंदिर की दानपेटी को ताला तोड़कर ले गए। पास में ही वीआइपी कॉलोनी है, जहां मंत्री और विधायक के साथ साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री भी रहते हैं। दुर्गा थाने की पुलिस की सुस्ती के कारण 2 दिन पहले भी चोरों ने एचईसी के एक अधिकारी के घर में भी चोरी किया था। चोरी के साथ फायरिंग भी की थी।

मंदिर में चोरी से आक्रोशित हैं लोग

मंदिर के टूटे ताले को देख स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए हैं। लोगों का कहना है कि टीओपी के होते हुए भी इस तरह चोरो की लेकर सॉरी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करता है।  इसका मतलब है कि पुलिस नींद में सो रही होती है। लोगों ने इलाके में गश्ती बढ़ाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी