काेडरमा में ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक के घर डेढ़ करोड़ की नगदी व जेवरात की चोरी Koderma News

Jharkhand News Koderma Crime News घटना कोडरमा जिले के झुमरी तिलैया की है। चोर खिड़की के ग्रिल को निकालकर घर में दाखिल हुए। जांच के लिए एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस टीम पहुंची है। घर में सारा सामान बि‍खरा पड़ा है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 09:30 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 09:41 AM (IST)
काेडरमा में ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक के घर डेढ़ करोड़ की नगदी व जेवरात की चोरी Koderma News
Jharkhand News, Koderma Crime News घटना कोडरमा जिले के झुमरी तिलैया की है।

कोडरमा, जासं। कोडरमा जिले के झुमरी तिलैया थाना क्षेत्र के गैस गोदाम गली स्थित ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक जसविंद्र सिंह के घर चोरों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। तकरीबन डेढ़ करोड़ रुपये की संपत्ति लेकर चोर फरार हो गए हैं। दरअसल बीती रात जसविंद्र सिंह के घर में बर्थडे पार्टी थी। इसके कारण घर के लोग काफी देर से सोए थे। परिवार के लोगों के गहरी नींद में होने की वजह से चोरों ने एक कमरे की खिड़की में लगे लोहे की ग्रिल को उखाड़ दिया और उस कमरे में दाखिल हुए, जिस कमरे में नकदी और जेवरात रखा हुआ था।

चोर सिर्फ उसी कमरे में घुसे और अलमीरा का लॉक तोड़कर लगभग 3.25 लाख नगद और 2 किलो सोने के बने जेवरात लेकर फरार हो गए। सुबह जब घर के लोगों की नींद टूटी तो दरवाजा बाहर से बंद पाया। वहीं घर के एक कमरे की खिड़की भी टूटी हुई मिली। इसके बाद लोगों को शक हुआ। घर के लोग जब कमरे में दाखिल हुए तो सारा सामान बिखरा पड़ा था और अलमीरा में रखे नगदी और जेवरात गायब थे।

बहरहाल मामले की जांच के लिए मौके पर एसडीपीओ अशोक कुमार की अगुवाई में पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और पूरे घटनास्थल का मुआयना किया। एसडीपीओ अशोक कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। ट्रांसपोर्ट कंपनी के संचालक के घर चोरों ने चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। वहीं गृहस्वामी जसविंद्र के पुत्र भूपेंद्र सिंह ने बताया कि चोर सिर्फ उसी कमरे में दाखिल हुए, जिसमें सारा नगदी और जेवरात रखा हुआ था। उन्होंने बताया कि देर से सोने की वजह से घर के लोग गहरी नींद में थे।

chat bot
आपका साथी