लोहरदगा में इंजीनियर के घर लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस Lohardaga News

Lohardaga Jharkhand News लोहरदगा शहरी क्षेत्र के ठाकुरबाड़ी मंदिर के समीप की घटना है। मंगलवार की सुबह आसपास के लोगों ने जब घर के अलग-अलग कमरों का ताला टूटा हुआ देखा तो मामले की सूचना राजू प्रजापति को दी।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 12:06 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 12:13 PM (IST)
लोहरदगा में इंजीनियर के घर लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस Lohardaga News
पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लोहरदगा, जासं। लोहरदगा शहरी क्षेत्र के ठाकुरबाड़ी मंदिर के समीप रहने वाले इंजीनियर राजू प्रजापति के घर में विगत रात अज्ञात चोरों ने लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिया। रेणुकूट में इंजीनियर के रूप में कार्यरत राजू प्रजापति का पूरा परिवार फिलहाल यहां पर नहीं है, सभी रेणुकूट में ही हैं। यहां पर मकान की देखरेख एक युवक के हवाले है, जो फिलहाल अपने गांव में रह रहा था।

बताया जाता है कि चोरों ने घर के अंदर घुसकर वहां अलग-अलग कमरों का ताला तोड़कर घर के अंदर रखे जेवरात, नकद रुपये और अन्य सामान की चोरी कर ली। मंगलवार की सुबह आसपास के लोगों ने जब घर के अलग-अलग कमरों का ताला टूटा हुआ देखा तो मामले की सूचना राजू प्रजापति को दी। इसके बाद राजू प्रजापति रेणुकूट से लोहरदगा के लिए रवाना हो गए हैं।

राजू के लोहरदगा पहुंचने के बाद ही यह स्पष्ट होगा कि कौन-कौन से सामान और कितनी नकद राशि की चोरी हुई है। स्थानीय लोगों द्वारा अंदाजा लगाया जा रहा है कि लाखों रुपये की संपत्ति पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया है। राजू प्रजापति के दो मंजिल मकान में फिलहाल कोई नहीं रह रहा था। घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को भी दी गई है। इसके बाद पुलिस मकान मालिक के आने का इंतजार कर रही है। त्योहार के समय चोरी की इस घटना ने आसपास के लोगों को चिंतित कर दिया है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठने लगे हैं।

chat bot
आपका साथी