हजारीबाग में पूर्व मंत्री योगेंद्र साव के भाई के घर चोरी, जेवर व नगदी उड़ा ले गए चोर

Hazaribagh Samachar Jharkhand Crime News शहर के जयप्रभा नगर स्थित मंत्री के भाई के आवास में चोरों ने चोरी की है। चोरों ने सिर्फ जेवर और नगदी पर हाथ साफ किया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर बड़ा बाजार पुलिस पहुंची है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 05:07 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 06:10 PM (IST)
हजारीबाग में पूर्व मंत्री योगेंद्र साव के भाई के घर चोरी, जेवर व नगदी उड़ा ले गए चोर
Hazaribagh Samachar, Jharkhand Crime News सूचना मिलने के बाद मौके पर बड़ा बाजार पुलिस पहुंची है।

हजारीबाग, जासं। Hazaribagh Samachar, Jharkhand Crime News झारखंड के पूर्व मंत्री योगेंद्र साव के भाई के घर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। शहर के जयप्रभा नगर स्थित मंत्री के भाई के आवास में चोरों ने चोरी की है। चोरों ने सिर्फ जेवर और नगदी पर हाथ साफ किया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर बड़ा बाजार पुलिस पहुंची है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर, जिले के चरही में भी चोरों ने बंद घर में चोरी की है। चरही के ता‍पिन में बंद घर में चोरों ने चोरी की वारदात की है। बताया गया कि घर के लोग शादी समारोह में गए हुए थे। इसी दौरान चोरों ने हाथ साफ किया।

शादी में गया था पूर्व मंत्री योगेंद्र साव के भाई का परिवार, लाखों की चोरी

चोर गांव तो गांव शहरी क्षेत्र में भी सीनाजोरी पर उतर आए हैं। इस बार पुलिस को खुली चुनौती देते हुए चोरों ने पूर्व मंत्री योगेंद्र साव के भाई के घर में सेंध लगा दी। चोरी की घटना 15 मई की रात है। पूरा परिवार शादी समारोह में शामिल होने के लिए 14 मई को गांव गया था। पूर्व मंत्री योगेंद्र के भाई का घर बड़ा बाजार ओपी क्षेत्र के जयप्रभा नगर में है। इस दौरान चोरों ने लाखों रुपये के गहने व जेवरात सहित अन्य सामानों पर हाथ साफ किया है।

इस बाद पूर्व मंत्री योगेंद्र साव के छोटे भाई धीरेंद्र साव ने बड़ा बाजार में चोरी की घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर ललित कुमार ने मौके पर पहुंच कर चोरी का जायजा लिया। चोरी की जानकारी रविवार लौटने के बाद हुई जब घर के सारे ताले टूटे पड़े मिले। चोरों ने आराम से घर के सभी कमरों की तलाशी ली। घर के अलमीरा को तोड़कर नगद व सोने चांदी के जेवरात पर हाथ साफ किया। बड़ा बाजार थाना प्रभारी योगेंद्र मिश्रा ने जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तार करने का दावा किया है।

chat bot
आपका साथी