दैनिक जागरण की 'सर्व धर्म प्रार्थना' में एक साथ खड़ा हुआ पूरा झारखंड, देखें खास तस्‍वीरें

कोरोना वायरस से दिवंगतों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। बीमार लोगों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की गई। प्रार्थना के बाद मृतकों की याद में दैनिक जागरण के अभियान मिशन आक्सीजन के तहत सभी जिलों में बड़ी संख्या में पौधारोपण के भी कार्यक्रम हुए।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 08:46 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 09:04 PM (IST)
दैनिक जागरण की 'सर्व धर्म प्रार्थना' में एक साथ खड़ा हुआ पूरा झारखंड, देखें खास तस्‍वीरें
सभी जिलों में बड़ी संख्या में पौधारोपण के भी कार्यक्रम हुए।

रांची, जागरण टीम। कोरोना ने जिन लोगों को हमसे छीन लिया है, उनकी याद में सोमवार को पूरा झारखंड दो पल के लिए ठहर गया। जो जहां थे, वहीं खड़े हो गए और 'दैनिक जागरण' की राज्यव्यापी 'सर्व धर्म प्रार्थना' में शामिल होकर एक साथ दिवंगतों की आत्मा की शांति के लिए अपने-अपने आराध्यदेव से प्रार्थना की। साथ ही  कोरोना से बीमार लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की। ठीक पूर्वाह्न 11 बजे आयोजित मानवता के नाम समॢपत इस प्रार्थना सभा में हर वर्ग के लोग शामिल हुए।

दैनिक जागरण की इस विशेष पहल के तहत राज्य के सभी जिलों में एक साथ हुई इस 'सर्व धर्म प्रार्थना' में जहां विभिन्न धर्मों के धर्मगुरुओं ने विशेष प्रार्थना की, वहीं विभिन्न सरकारी और गैर सरकारी संगठनों के भी हजारों लोग इसमें शामिल हुए। कोरोना की दोनों लहरों में अपनों को खो चुके सैकड़ों स्वजन भी इस प्रार्थना के हिस्सा बने। प्रार्थना के बाद मृतकों की याद में दैनिक जागरण के अभियान 'मिशन आक्सीजन' के तहत सभी जिलों में बड़ी संख्या में पौधारोपण के भी कार्यक्रम हुए।

chat bot
आपका साथी