भाभी ऐश्वर्या से मारपीट पर तेजस्‍वी ने दिया बड़ा बयान, पिता लालू को दी राबड़ी प्रकरण की जानकारी; बताया परिवार का हाल

रांची के रिम्‍स में गंभीर बीमारियों का इलाज करा रहे लालू प्रसाद यादव से विशेष अनुमति पर तेजस्वी यादव ने रविवार को मुलाकात कर पारिवारिक कलह के बारे में जानकारी दी।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 09:00 PM (IST) Updated:Mon, 16 Dec 2019 06:48 PM (IST)
भाभी ऐश्वर्या से मारपीट पर तेजस्‍वी ने दिया बड़ा बयान, पिता लालू को दी राबड़ी प्रकरण की जानकारी; बताया परिवार का हाल
भाभी ऐश्वर्या से मारपीट पर तेजस्‍वी ने दिया बड़ा बयान, पिता लालू को दी राबड़ी प्रकरण की जानकारी; बताया परिवार का हाल

रांची, जेएनएन। tejashwi yadav comment on Aishwarya Rai  पटना में परिवार में मचे घमासान और हाई वोल्‍टेज ड्रामा के बीच लालू के लाल तेजस्‍वी यादव ने रांची में पिता से मिलकर पूरे मामले की जानकारी दी है। रविवार को रांची के रिम्‍स में अपने पिता लालू से मिलने पहुंचे तेजस्‍वी ने इसे दो परिवारों का नहीं बल्कि दो लोगों के बीच का आपसी मामला बताया है। तेजस्‍वी के बड़े भाई तेजप्रताप यादव की पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय के बारे में कहा कि यह मामला कोर्ट में चल रहा है। अदालत के फैसले के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। तेजस्‍वी अपनी भाभी ऐश्‍वर्या राय के बारे में सीधे-सीधे बोलने से बचते रहे।

इधर लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय ने रविवार को बेहद संगीन आरोप लगाते हुए कहा है कि बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री और उसकी सास राबड़ी देवी ने मुझे बाल खींच कर मारा है... चुनावी दौरे में तेजस्वी यादव फिलहाल झारखंड में है। रविवार को विशेष अनुमति से वे रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत सजायाफ्ता लालू प्रसाद से मुलाकात करने पहुंचे। चुनावी गतिविधियों के कारण वे करीब चार बजे रिम्स पहुंचे और करीब सवा दो घंटे पिता से संग बिताए। घंटों मुलाकात करने के बाद मीडिया से बातचीत ने तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे पिताजी की तबीयत बहुत ही ज्यादा खराब है। इस पर सरकार को विशेष ध्यान देने की जरूरत है।

लालू से हुई बातचीत पर तेजस्वी ने कहा कि उनसे काफी बातें हुई, जिसमें लालू प्रसाद ने आदेश दिया है कि कैब के विरोध में 21 दिसंबर को पूरे बिहार को बंद बुलाया गया है, और हमारी पार्टी इसका पुरजोर विरोध करेगी। वहीं उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री है वह समय देखकर रंग बदलते हैं। वे भाजपा के साथ गठबंधन कर अपनी जान बचाने में लगे हुए हैं, इसका जनता जवाब देगी।

तेज-ऐश्वर्या का मामला दो परिवारों को नहीं, उनके आपस का है

ऐश्वर्या के सवाल पर तेजेस्वी यादव ने कहा तेज प्रताप और ऐश्वर्या का मामला अभी कोर्ट में है। यह दो परिवार का मामला नहीं दो व्यक्ति का मामला है। न्यायालय स्वरूप रही है इसमें किसी को कुछ कहने की जरूरत नहीं है।

chat bot
आपका साथी