Jharkhand: शिक्षक ने नाबालिग छात्रा की लूटी अस्‍मत, राज खुलने के डर से जहर खिलाकर मार डाला

Palamu News शिक्षक ने 13 वर्षीय छात्रा के साथ पहले तो खाली क्लास रूम में दुष्कर्म किया। इसके बाद मामले को दबाने के लिए जहर देकर उसे मार डाला। हालांकि मामले के खुलासे के बाद आरोपित शिक्षक को जेल भेज दिया गया है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 01:50 PM (IST) Updated:Fri, 29 Jan 2021 08:31 PM (IST)
Jharkhand: शिक्षक ने नाबालिग छात्रा की लूटी अस्‍मत, राज खुलने के डर से जहर खिलाकर मार डाला
Palamu News शिक्षक ने 13 वर्षीय छात्रा के साथ पहले तो खाली क्लास रूम में दुष्कर्म किया।

पलामू, जासं। Palamu News झारखंड के पलामू में शिक्षक की दरिंदगी के मामले में पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है। इस रिपोर्ट में दुष्कर्म के साथ-साथ जहर की वजह से मौत होने की पुष्टि हुई है। जानकारी के मुताबिक शिक्षक का पीड़ित परिवार के साथ जमीन को लेकर कुछ विवाद चल रहा था। इसी को लेकर शिक्षक ने 13 वर्षीय छात्रा के साथ पहले तो खाली क्लास रूम में दुष्कर्म किया। इसके बाद मामले को दबाने के लिए जहर देकर उसे मार डाला। हालांकि मामले के खुलासे के बाद आरोपित शिक्षक को जेल भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि पलामू जिले के पांकी थाना क्षेत्र में गुरूवार को 13 वर्षीया छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद जहर देकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया। किशोरी के पिता ने पारा शिक्षक शंभूनाथ सिंह को आरोपित बताते हुए छात्रा के साथ दुष्कर्म करने एवं बाद में जहर देकर हत्या करने का मामला दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने आरोपित पारा शिक्षक को हिरासत में ले लिया।

मृत किशोरी के पिता ने कहा कि 25 जनवरी की शाम सात बजे उसकी बेटी घर से बाहर शौच के लिए निकली थी। इस बीच, पारा शिक्षक शंभूनाथ सिंह उनकी पुत्री छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर पिस्तौल दिखाया और किसी को बताने पर जान मारने की धमकी देकर भगा दिया। दूसरे दिन 26 जनवरी की रात 12 बजे आरोपितपुन: घर पर आया और छात्रा को दवा के नाम पर जहर दे दिया।

उल्टी होने पर छात्रा ने स्वजनों को दुष्कर्म की बात बताई और कहा कि कि शिक्षक शंभूनाथ ने उसे दवा दी थी। पांकी थाने की पुलिस ने पीडि़ता के पिता के लिखित आवेदन पर भादवि की धारा 04/06 पोक्सो एक्ट 306,376 के तहत मामला दर्ज कर आरोपित को हिरासत में ले लिया है। मेदिनी राय मेडिकल कालेज अस्पताल में शव का अंत्यपरीक्षण कराया गया। किशोरी के साथ दुष्कर्म और उसकी मौत से गांव के लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

'मृत किशोरी के पिता के लिखित आवेदन पर पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर नामजद आरोपित को हिरासत में लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।' -जेके रमण, थाना प्रभारी, पांकी थाना, पलामू।

' पोस्टमार्ट रिपोर्ट में दुष्कर्म और जहर की पुष्टि हुई है। ' -अनूप बड़ाईक, एसडीपीओ, लेस्लीगंज-पांकी, पलामू।

chat bot
आपका साथी