सैफ अली खान की वेब सीरीज का झारखंड में भी विरोध, स्वामी दिव्यानंद बोले- सीन नहीं हटाया तो रांची में होगा 'तांडव'

धर्म गुरु स्वामी दिव्यानंद ने कहा कि फिल्म के माध्यम से भारतीय हिंदू सनातन संस्कृति का बारंबार मजाक उड़ाने की चेष्टा की जा रही है। उतना ही नहीं देवी देवताओं के मूल स्वरूप को बिगाड़ कर उनके रूप को परिवर्तित कर प्रस्तुत किया जा रहा है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 11:20 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 04:43 PM (IST)
सैफ अली खान की वेब सीरीज का झारखंड में भी विरोध, स्वामी दिव्यानंद बोले- सीन नहीं हटाया तो रांची में होगा 'तांडव'
सैफ अली खान के वेब सीरीज पर भड़के धर्म गुरु स्वामी दिव्यानंद। जागरण

रांची, जासं । धर्म गुरु स्वामी दिव्यानंद ने कहा कि फिल्म के माध्यम से भारतीय हिंदू सनातन संस्कृति का बारंबार मजाक उड़ाने की चेष्टा की जा रही है। हिंदू पंडितों, साधु-संतों को हमेशा कॉमेडी के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है। उतना ही नहीं देवी देवताओं का मूल स्वरूप बिगाड़ कर उनके रूप को परिवर्तित कर प्रस्तुत किया जा रहा है,

जिससे हिंदू समाज आहत है।

वेब सीरीज तांडव में जिस प्रकार भगवान शिव को दर्शाया गया है, कोई भी हिंदू इसे देखकर आहत हो जायेगा। भगवान श्री राम के बारे में गलत टिप्पणी की गई है, जबकि भगवान श्री राम मर्यादा, सहनशीलता, सहिष्णुता, नीति और मर्यादा के साक्षात उदाहरण हैं। वहीं, देवाधिदेव महादेव के स्वरूप को बिगाड़ कर चेहरे के ऊपर में क्रॉस चिन्ह लगाकर इनके परिधान को बुरी तरह बिगाड़ कर प्रस्तुत किया गया है।

 

स्वामी दिव्यानंद महाराज ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि इस सीरीज से इस सीन को नहीं काटा गया तो राजधानी में तांडव होगा। बताते चलें की हाल में ही कुछ दिन पहले सैफ अली खान के द्वारा जगत माता सीता के ऊपर अभद्र टिप्पणी कर फिल्म बनाई गई। माता सीता को नीचा और रावण को श्रेष्ठ साबित करने की चेष्टा की गई।

chat bot
आपका साथी