रांची में आयोजित सेना भर्ती रैली के सफल अभ्यर्थी मेडिकल रिव्यू के लिए तुरंत पहुंचे आर्मी अस्पताल; निर्देश जारी

रांची के मोरहाबादी मैदान में आयोजित सेना भर्ती रैली में सफल होने वाले अभ्यर्थियों के मेडिकल रिव्यू को लेकर सेना भर्ती कार्यालय ने निर्देश जारी कर दिया है। सेना भर्ती कार्यालय ने सफल अभ्यर्थियों को मेडिकल रिव्यू के लिए तुरंत आर्मी अस्पताल पहुंचने का निर्देश दिया है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 10:19 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 10:19 AM (IST)
रांची में आयोजित सेना भर्ती रैली के सफल अभ्यर्थी मेडिकल रिव्यू के लिए तुरंत पहुंचे आर्मी अस्पताल; निर्देश जारी
रांची में आयोजित सेना भर्ती रैली के सफल अभ्यर्थी मेडिकल रिव्यू के लिए तुरंत पहुंचे आर्मी अस्पताल। जागरण

रांची, जासं । रांची के मोरहाबादी मैदान में आयोजित सेना भर्ती रैली में सफल होने वाले अभ्यर्थियों के मेडिकल रिव्यू को लेकर सेना भर्ती कार्यालय ने निर्देश जारी कर दिया है। सेना भर्ती कार्यालय ने सफल अभ्यर्थियों को मेडिकल रिव्यू के लिए तुरंत आर्मी अस्पताल पहुंचने का निर्देश दिया है। गौरतलब है कि  मोरहाबादी मैदान में सेना भर्ती 10 मार्च से 25 मार्च तक आयोजित की गई थी।

इसमें चयनित अभ्यर्थियों का मेडिकल रिव्यू अप्रैल माह को होना था। लेकिन कोविड-19 बढ़ते प्रभाव के कारण अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया था। ऐसे अभ्यर्थी तुरंत अपना मेडिकल रिव्यू करवाने के लिए निर्धारित किए हुए आर्मी अस्पताल में रिपोर्ट करें। सेना भर्ती कार्यालय ने उन अभ्यर्थियों को निर्देश दिया है जो रांची मोरहाबादी मैदान 2021 में आयोजित सेना बहाली में शामिल हुए थे। उन्हें जल्द रिव्यू मेडिकल एग्जामिनेशन शामिल होने का निर्देश जारी किया गया है।

chat bot
आपका साथी