लोहरदगा में दिल्ली नंबर की लावारिश स्कूटी मिलने से हड़कंप, 22 घंटे से थी पड़ी

लोहरदगा शहरी क्षेत्र के ललित नारायण स्टेडियम के बाहर से लावारिस हालत में एक स्कूटी बरामद हुई है। स्थानीय लोगों की सूचना पर सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्कूटी को कब्जे में ले लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 01:01 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 01:15 PM (IST)
लोहरदगा में दिल्ली नंबर की लावारिश स्कूटी मिलने से हड़कंप, 22 घंटे से थी पड़ी
लोहरदगा में दिल्ली नंबर की लावारिश स्कूटी मिलने से हड़कंप, जानिए फिर क्या हुआ। जागरण

लोहरदगा, जासं । लोहरदगा शहरी क्षेत्र के ललित नारायण स्टेडियम के बाहर से लावारिस हालत में एक स्कूटी बरामद हुई है। स्थानीय लोगों की सूचना पर सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्कूटी को कब्जे में ले लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बताया जा रहा है कि बुधवार दोपहर बाद से ही ललित नारायण स्टेडियम के बाहर साउथ दिल्ली से निबंधित एक टीवीएस जूपिटर स्कूटी खड़ी थी। लगभग 22 घंटे लावारिश हालात में पड़ी हुई थी। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों द्वारा सदर थाना पुलिस को दी गई।

सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्कूटी संख्या डीएल3एसडीएल-5017 को कब्जे में ले लिया। पुलिस स्कूटी को अपने साथ सदर थाना ले गई है। स्कूटी किसी आनंद दास के नाम पर निबंधित है। कई घंटे तक लावारिस हालत में स्कूटी के पड़े होने से स्थानीय लोग काफी भयभीत थे। सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस हरकत में आ गई और पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए स्कूटी को कब्जे में ले लिया है। पुलिस स्कूटी के मालिक सहित तमाम बिंदुओं पर जांच पड़ताल में जुट गई है। स्कूटी को पुलिस द्वारा कब्जे में लिए जाने के बाद स्थानीय लोगों ने भी राहत की सांस ली है।

chat bot
आपका साथी