एसएसपी, ग्रामीण एसपी ने जवान को दी श्रद्धांजलि, नशे में धुत पिकअप वैन ने कुचल दिया था जवान को

ट्रैफिक जवान धीरेंद्र कुमार राय का शव कांके रोड स्थित पुलिस लाइन लाया गया जहां पूरे सम्मान के साथ उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। मातमी धुन के बीच एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा सिटी एसपी सौरभ ग्रामीण एसपी नौशाद आलम सहित कई पुलिस अधिकारियों व जवानों ने मृत जवान को सलामी दी।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 04:00 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 04:00 PM (IST)
एसएसपी, ग्रामीण एसपी ने जवान को दी श्रद्धांजलि, नशे में धुत पिकअप वैन ने कुचल दिया था जवान को
ट्रैफिक जवान धीरेंद्र कुमार राय को पूरे सम्मान के साथ श्रद्धांजलि दी गई।

रांची, जासं। सोमवार को रिम्स के पोस्टमार्टम हाउस से ट्रैफिक जवान धीरेंद्र कुमार राय का शव कांके रोड स्थित पुलिस लाइन लाया गया जहां पूरे सम्मान के साथ उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। मातमी धुन के बीच एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा, सिटी एसपी सौरभ, ग्रामीण एसपी नौशाद आलम सहित कई पुलिस अधिकारियों व जवानों ने मृत जवान को सलामी दी। श्रद्धांजलि कार्यक्रम के बाद जवान के शव को पलामू स्थित अपने गांव भेजा गया। सोमवार की देर शाम अंतिम संस्कार किया जाएगा। इधर, आरोपित पिकअप वैन चालक राजू की काेविड 19 जांच कराई गई। जांच रिपोर्ट आने के बाद उसे होटवार जेल भेजा जाएगा। बता दें कि रविवार को दोपहर 3.30 बजे ट्रैफिक जवान धीरेंद्र कुमार राय अरगोड़ा चौक पर ड्यूटी में थे। इसी दौरान तेज गति पिकअप वैन ने चपेट में ले लिया, जिससे माैके पर ही उनकी मौत हो गई थी।

छह माह पहले भी दुर्घटना के हो गए थे शिकार

उनके साथ ड्यूटी कर रहे एक जवान ने बताया कि धीरेंद्र का स्वभाव बहुत अच्छा था। काम के प्रति इमानदारी को देखते हुए विभाग में उनकी अच्छी प्रतिष्ठा थी। छह माह पहले भी एक बार बाइक से दुर्घटनाग्रस्त हो गए थे। हालांकि, शरीर कमजोर होने के बावजूद अपनी ड्यूटी पूरी इमानदारी से करते थे। उनके काम को देखते हुए ही शहर के प्रमुख चौराहा पर उन्हें तैनात किया गया था।

चालान काटने की ड्यूटी से जवानों को हटाने की मांग

जवान के निधन पर झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन ने गहरी शोक संवेदना जताई है। पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश पांडेय ने कहा कि सरकार एक माह के अंदर मृतक के परिजनों को सरकारी सहायता उपलब्ध कराए। साथ ही यह भी कहा कि ट्रैफिक पुलिस को चालान काटने के काम से मुक्त करे।

chat bot
आपका साथी