सोनम अपने जीजा के बहनोई के साथ हो गई फरार, शव देखकर मरा हुआ समझ रही थी पुलिस Hazaribagh News

Hazaribagh Samachar Jharkhand Crime News चतरा के जंगल में बरामद अधजली युवती के शव को उसके पिता सोनम समझ बैठे थे। शादी के दिन से ही सोनम फरार थी। इस संदर्भ में मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस ने उसे बरामद कर लिया और जीजा को जेल भेज दिया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 05:57 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 10:40 PM (IST)
सोनम अपने जीजा के बहनोई के साथ हो गई फरार, शव देखकर मरा हुआ समझ रही थी पुलिस Hazaribagh News
Hazaribagh Samachar, Jharkhand Crime News इस संदर्भ में मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस ने उसे बरामद कर लिया।

पदमा (हजारीबाग), जासं। हजारीबाग जिले के पदमा ओपी क्षेत्र स्थित सूरजपूरा से चार जुलाई को लापता युवती गंगा सोनम दाऊजी नगर से बरामद की गई है। उसने बताया कि वह अपने जीजा के बहनोई के साथ गई थी। कहां और क्यों गई थी, इसका उत्तर वह नहीं दे रही थी। सूरजपुरा निवासी नंदकिशोर महतो की पुत्री गंगा सोनम की शादी चार जुलाई की रात होनी थी, परंतु वह उसी दिन फरार हो गई थी। पिता ने पांच जुलाई को उसकी गुमशुदगी का आवेदन दिया था।

इस बीच तीन दिन पूर्व चतरा जिले के मयूरहंड थाना क्षेत्र के महेशा टोंगरी जंगल में एक अधजली युवती की लाश मिली। इसकी शिनाख्त पिता ने सोनम के तौर पर की थी। इधर, उसी शाम सोनम ने दाऊजीनगर के समीप पुलिस गश्ती वाहन के समीप जाकर स्वयं को सुपुर्द कर दिया। इधर, पिता ने बताया कि जून 2021 में यह अपने बड़े जीजा के साथ फरार हो गई थी।

इस संदर्भ में मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस ने उसे बरामद कर लिया और जीजा को जेल भेज दिया। इधर, सोनम ने बताया कि वह अपने जीजा से बेहद प्रेम करती है। उसके जेल जाने के पीछे स्वयं को कसूरवार मानती है। उसने अपने पिता को कहा कि जीजा के जेल से बाहर निकलने पर आप जिससे चाहें, मेरी शादी कर दें।

बेटे ने मां की हत्या कर शव को होटल में छिपाया

हजारीबाग जिले के केरेडारी थाना क्षेत्र के गांव चट्टी बरियातु में शनिवार की देर शाम मनोज राणा, पिता कन्हाई राणा ने चंद पैसों की खातिर अपनी मां सीता देवी (55 वर्षीय) की धारदार हथियार से हत्या कर दी। मनोज मौके से फरार हो गया था। लेकिन रात में ग्रामीणों ने पकड़कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मनोज अक्सर अपनी मां से पैसों की मांग करता था।

शनिवार की देर शाम भी उनके छोटे से होटल में पैसों को लेकर विवाद बढ़ा और उसने धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर दिया। इससे मौके पर ही सीता देवी की मौत हो गई। आरोपित ने शव को होटल में ही छिपा कर बंद कर दिया। शक होने पर होटल खोला गया, तो चारों ओर खून के छींटे दिखे। होटल में सीता देवी का शव पड़ा था।

chat bot
आपका साथी