बीमार पिता के लिए दवाई लेने गया था बेटा, लौटते वक्त अज्ञात वाहन ने लिया चपेट में; मौत

रांची के लापुंग इलाके में हुई सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। लापुंग थाना क्षेत्र के फतेहपुर ककरिया सड़क पर हादसा हुआ। जिसमें डाडी पाहन टोली निवासी मानु मुंडा उर्फ मन्नु होरो की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 01:54 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 01:54 PM (IST)
बीमार पिता के लिए दवाई लेने गया था बेटा, लौटते वक्त अज्ञात वाहन ने लिया चपेट में; मौत
बेटे की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन। जागरण

रांची/लापुंग, जासं । रांची के लापुंग इलाके में हुई सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। लापुंग थाना क्षेत्र के फतेहपुर ककरिया सड़क पर हादसा हुआ। जिसमें डाडी पाहन टोली निवासी मानु मुंडा उर्फ मन्नु होरो की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। मानु मुंडा उर्फ मन्नु होरो अपने बीमार पिता टोयो मुंडा के लिए दवा लाने के लिए सुबह 8 से 8:30 के बीच जरियागढ़ थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गया था।

वहां से लौटने के क्रम में रविवार की सुबह 9 बजे लगभग विपरीत दिशा से आ रहे एक चार पहिया अज्ञात वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। जहां उसकी दर्दनाक मौत हो गई । घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय समाजसेवी और डाडी़ पंचायत के मुखिया कंचन उरांव घटनास्थल पहुंचकर मानु मुंडा को एक एंबुलेंस के माध्यम से लापुंग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से मानू मुंडा  की पत्नी अलमा होरो समेत सभी परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है। पुलिस टक्कर मारने वाली वाहन का पता लगा रही है।

chat bot
आपका साथी