बेटी का इलाज कराने गए सॉफ्टवेयर इंजीनियर को कोरोना वायरस ने जकड़ा, इलाज के दौरान मौत

Jharkhand Samachar, Hazaribagh News मृत युवक टिंकू कुमार की फाइल फोटो।

Jharkhand Samachar Hazaribagh News कोरोना होने के बाद उसे गंभीर हालत में रांची में भर्ती कराया गया। 17 दिनों तक मौत से संघर्ष करने के बाद रविवार को वह जंग हार गया। उसका अंतिम संस्कार दारुडीह श्मशान घाट में किया गया।

Sujeet Kumar SumanSun, 16 May 2021 05:55 PM (IST)

दारू (हज़ारीबाग), जासं। Jharkhand Samachar, Hazaribagh News हजारीबाग जिले के दारू पंचायत के दारुडीह निवासी दिनेश्वर प्रसाद के पुत्र 35 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर टिंकू कुमार की मौत शनिवार को कोविड के इलाज के दौरान रांची में हो गई। वह 20 दिन पूर्व रांची में अपनी बेटी का इलाज कराने गए थाे। इस दौरान वह खुद कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए। कोरोना होने के बाद उन्‍हें गंभीर हालत में रांची में भर्ती कराया गया। 17 दिनों तक मौत से संघर्ष करने के बाद रविवार को वह जंग हार गया।

उनका अंतिम संस्कार दारुडीह श्मशान घाट में शनिवार रात को किया गया। परिजनों ने बताया कि टिंकू सॉफ्टवेयर इंजीनियर था और उसके पिता कुछ माह पूर्व चरही थाना प्रभारी के पद से रिटायर हुए थे। कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन की पाबंदियों के कारण वह अपने घर आ गया था। यहां इंटरनेट का नेटवर्क ठीक ढंग से नहीं आने की वजह से वह अपने ससुराल लोहरदगा चला गया और वहीं से काम करने लगा। वहीं उसकी बेटी की तबियत खराब हो गई। उसे दिखाने वह रांची गया और इसी दौरान वह खुद कोरोना वायरस की चपेट में आ गया। युवक की शादी पांच वर्ष पूर्व हुई थी और उसकी एक चार वर्ष की बेटी है। गांव के होनहार युवक की मौत की खबर से पूरा गांव दुखी है।

महिला पत्रकार के निधन पर शोक 

हजारीबाग जिले की इलेक्ट्राॅनिक चैनल की महिला पत्रकार पंखुड़ी सिंह के असामयिक निधन पर इचाक के पत्रकारों ने गहरा दुख व्यक्त किया है। ऑनलाइन शोक संवेदना व्यक्त करते हुए मृत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा। अपनी शोक संवेदना में पत्रकारों ने कहा कि पंखुडी सिंह हंसमुख, मृदुभाषी व शांत स्वभाव की तेज तर्रार पत्रकार थी। उनके निधन से पत्रकारि‍ता जगत को अपूरणीय क्षति हुई है। साथ ही इस कोराना काल में जिले में एक के बाद एक हुई पत्रकारों की मौत पर चिंता भी जाहिर की।

कोरोना महामारी से बचने के लिए लोगों से घरों में रहने व सरकार के गाइडलाइन का पालन करने की अपील की। शोक व्यक्त करनेवालों में अरुण खुशबू, किशोर प्रसाद, रामशरण शर्मा, गणेश प्रजापति, अनिल राणा, रामावतार स्वर्णकार, सुशांत सोनी, अभिषेक कुमार, सिकंदर कुमार मेहता, दीपक सिंह, महेश कुमार, रंजीत कुमार, रमेश कुमार, अशोक राम, कुलदीप कुमार, श्यामदेव कुमार, मो. दानिश समेत कई पत्रकार शामिल थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.