कोरोना काल में मदद को आगे आ रही सामाजिक संस्थाएं, जरूरतमंद लोगों को दे रहे खाने की सामग्री

कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच विभिन्न सामाजिक संस्थाएं लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं। लोगों के बीच खाने-पीने की सामग्री से लेकर मास्क सैनिटाइजर और दवाओं का वितरण किया जा रहा है। गुरुवार को एडब्ल्यूपीएल फाउंडेशन की तरफ से जरूरतमंदों को खाना खिलाया गया।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 03:08 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 03:08 PM (IST)
कोरोना काल में मदद को आगे आ रही सामाजिक संस्थाएं, जरूरतमंद लोगों को दे रहे खाने की सामग्री
कोरोना काल में मदद को आगे आ रही सामाजिक संस्थाएं। जागरण

रांची, जासं । कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच विभिन्न सामाजिक संस्थाएं लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं।लोगों के बीच खाने-पीने की सामग्री से लेकर मास्क, सैनिटाइजर और दवाओं का वितरण किया जा रहा है। गुरुवार को रांची शहर के विभिन्न क्षेत्रो में जरूरतमंद लोगों के बीच एडब्ल्यूपीएल फाउंडेशन की तरफ से खाना खिलाने का काम किया गया। रिम्स परिसर बरियातू में एडब्ल्यूपीएल फाऊंडेशन के सदस्यों के द्वारा जरूरतमंदों के बीच मास्क, खाना और फलों का वितरण किया गया।

इस कार्यक्रम में संजीव, पवन गुप्ता, राकेश कुमार समेत फाउंडेशन के सदस्यगण मौजूद रहे। संस्था की तरफ से अपील की गई कि इस मुश्किल दौर में सभी लोग अपनी क्षमता के अनुसार दूसरे लोगों की मदद के लिए आगे आएं। कोरोना महामारी के संकट से निपटने के लिए एक तरफ जहां नियमों का अनुपालन करते हुए लोगों के बीच शारीरिक दूरी कायम रखना आवश्यक है वहीं दूसरी तरफ लोगों की सहायता के लिए हर संभव प्रयास करना भी आवश्यक है। मानवता की सेवा से बड़ा कोई धर्म नहीं होता है। ईश्वर विपत्ति काल में सबको सकुशल रखें। हम सबको मिलकर यह कामना करनी चाहिए।

chat bot
आपका साथी