Smuggler Arrest : 20,500 नकद के साथ-साथ पांच किलो अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अफीम तस्करों के खिलाफ एक और कामयाबी मिली है। पुलिस ने पांच किलो अफीम के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। 20500 रुपए नकद व दो एंड्रॉयड मोबाइल भी जब्त किया है। गिरफ्तार तस्करों में सदर थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव निवासी का हैं।

By Sanjay Kumar SinhaEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 03:58 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 03:58 PM (IST)
Smuggler Arrest : 20,500 नकद के साथ-साथ पांच किलो अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
Smuggler Arrest : 20,500 नकद के साथ-साथ पांच किलो अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

चतरा जासं। Smuggler Arrest: सदर थाना पुलिस को अफीम तस्करों के खिलाफ एक और कामयाबी मिली है। पुलिस ने पांच किलो अफीम के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पुलिस ने 20,500 रुपए नकद व दो एंड्रॉयड मोबाइल भी जब्त किया है। सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार ने सोमवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक राकेश रंजन को सूचना मिली थी कि एक सफेद चार पहिया वाहन जिसका नंबर जेएच 05 एएस 3999 पर दो अफीम तस्कर ढेर सारा अफीम लेकर संघरी घाटी की तरफ जाने वाले हैं।

मामले का सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई के लिए सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया। गठित टीम ने भुइयांडीह स्थित कारितरी पुल के समीप वाहन चेकिंग अभियान चलाते हुए वाहनों की जांच शुरू कर दी। चेकिंग के दौरान एक सफेद रंग की कार की तलाशी के क्रम में 4.90 किलोग्राम अफीम व 20,500 रुपये नकद बरामद हुआ।

गिरफ्तार तस्करों में सदर थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव निवासी ज्ञानी साह का पुत्र अरविंद साह और शहर के लाइन मोहल्ला निवासी स्वर्गीय गुज्जर साव का पुत्र अशोक साहू शामिल है। गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ के क्रम में पता चला कि दोनों तस्कर सदर थाना क्षेत्र के तिलैया गांव निवासी लालू गंझू से आफीम खरीद कर ला रहे थे। छापेमारी दल में सदर थाना प्रभारी, पुलिस अवर निरीक्षक रूपेश कुमार यादव, दुखीराम महतो सहित अन्य शामिल थे।

chat bot
आपका साथी