Jharkhand: इंडिगो फ्लाइट से मुंबई जा रहे यात्री के बैग में मिली एसएलआर राइफल की गोली, गिरफ्तार

रांची एयरपोर्ट पर एक यात्री के बैग से एसएलआर राइफल की गोली बरामद की गई। यात्री को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है। युवक इंडिगो की फ्लाइट से मुंबई जाने वाला था। एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग के दौरान सीआईएसएफ के जवानों ने आरोपित युवक को पकड़ा।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 07:54 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 07:54 PM (IST)
Jharkhand: इंडिगो फ्लाइट से मुंबई जा रहे यात्री के बैग में मिली एसएलआर राइफल की गोली, गिरफ्तार
इंडिगो फ्लाइट से मुंबई जा रहे यात्री के बैग में मिली एसएलआर राइफल की गोली। जागरण

रांची (जागरण संवाददाता) । रांची एयरपोर्ट पर एक यात्री के बैग से एसएलआर राइफल की गोली बरामद की गई। यात्री को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है। युवक इंडिगो की फ्लाइट से मुंबई जाने वाला था। एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग के दौरान सीआईएसएफ के जवानों ने आरोपित युवक को पकड़ा।

आरोपित युवक चक्रधरपुर का रहने वाला है। जिसका नाम मंगता बोदरा बताया गया है। 7.62 एमएम का एक जिंदा कारतूस आरोपी के बैग से बरामद किया गया है। सीआईएसएफ के अधिकारियों ने आरोपी युवक को पकड़कर एयरपोर्ट पुलिस के हवाले कर दिया। सीआईएसएफ के बयान पर युवक के खिलाफ एयरपोर्ट थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

युवक ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसके पास गोली कहां से आया, इस बात की जानकारी नहीं है। गुरुवार को आरोपी युवक को जेल भेजा जाएगा। युवक के पास से बरामद जिंदा कारतूस। एसएलआर हथियार में इस्तेमाल किया जाता है। आशंका जताई जा रही है। युवक का संबंध कहीं उग्रवादी संगठन से तो नहीं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी