खूंटी में साढ़े छह क्विंटल डोडा लदा पिकअप वाहन जब्त, गुमला निवासी तीन तस्‍कर गिरफ्तार

Jharkhand Khunti Crime News पिकअप वाहन में 36 बोरा में साढ़े छह क्विंटल से अधिक डोडा लदा है। जांच के दौरान पुलिस ने चार मोबाइल व 25 हजार दो सौ रुपये बरामद किया है। पुलिस ने तीन को गिरफ्तार किया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 04:33 PM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 04:37 PM (IST)
खूंटी में साढ़े छह क्विंटल डोडा लदा पिकअप वाहन जब्त, गुमला निवासी तीन तस्‍कर गिरफ्तार
Jharkhand Khunti Crime News पुलिस ने तीन को गिरफ्तार किया है।

खूंटी, जासं। खूंटी जिला पुलिस ने वाहन जांच के क्रम में साढ़े छह क्विंटल से अधिक अवैध डोडा लदे एक पिकअप वाहन को जब्त किया है। इसके साथ ही पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। तीनों गुमला जिले के सिसई थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। इसकी जानकारी देते हुए जिला पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि बंदगांव की ओर से अवैध रूप से डोडा लेकर पिकअप वाहन आने की उन्हें सूचना मिली। सूचना मिलने के बाद उन्होंने खूंटी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक छापामारी दल गठित कर कार्रवाई का निर्देश दिया।

छापामारी दल ने खूंटी-चाईबासा सड़क पर मुरहू थाना क्षेत्र के नील फैक्ट्री के पास वाहन जांच के दौरान सफेद पिकअप गाड़ी संख्या जेएच 01 डीडब्ल्यू 6916 में लोड़ कर ले जाते अवैध डोडा के साथ तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। पिकअप वाहन में 36 बोरा में साढ़े छह क्विंटल से अधिक डोडा लदा है। जांच के दौरान पुलिस ने चार मोबाइल व 25 हजार दो सौ रुपये बरामद किया है। पुलिस ने डोडा लदे वाहन को जब्त कर मुरहू थाना में रखा है।

गिरफ्तार अभियुक्तों में गुमला जिले के सिसई थाना क्षेत्र के बरगांव निवासी मनोज साहू व धर्मेंद्र कुमार और सिसई थाना क्षेत्र के सोंगरा निवासी मनदास उरांव शामिल हैं। इस संबंध में मुरहू थाना में धारा-18 / 25 एनडीपीएस एक्ट 1985 के तहत मामला दर्ज किया गया है। छापामारी दल में खूंटी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमित कुमार, मुरहू थाना प्रभारी विक्रांत कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक संदीप कुमार व बिट्टू रजक और मुरहू थाना प्रतिनियुक्त जिला सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।

chat bot
आपका साथी