मधुरिमा की मधुर स्‍वरलहरियों पर थिरक उठा सिग्‍नेचर एक्सपो, गीताें पर झूम उठे लोग

जेसीआइ के एक्सपो फेस्ट में कोलाकाता की सिंगर मधुरिमा ने अपने गाने से लोगों को मंत्रमुग्ध किया।

By Edited By: Publish:Sun, 07 Oct 2018 08:24 AM (IST) Updated:Sun, 07 Oct 2018 08:27 AM (IST)
मधुरिमा की मधुर स्‍वरलहरियों पर थिरक उठा सिग्‍नेचर एक्सपो, गीताें पर झूम उठे लोग
मधुरिमा की मधुर स्‍वरलहरियों पर थिरक उठा सिग्‍नेचर एक्सपो, गीताें पर झूम उठे लोग

रांची, जासं। जेसीआइ के एक्सपो-2018 के दूसरे दिन कोलकाता से आई गायिका मधुरिमा के गीतों ने उपस्थित लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। लोग थिरकने पर मजबूर हो गए। यही नहीं फायर वेव्स डास ग्रुप द्वारा नृत्य ने मेला परिसर में समां बांध दिया। मेले के दूसरे दिन कपडे़ से लेकर बाइक व डेकोरेटिव लाइट से लेकर किचन यूटिलिटीज तक सभी स्टॉल पर भारी भीड़ रही।

स्टॉल धारक के चेहरे खिले उठे लोगों की भारी भीड़ देख कर स्टॉल धारको के चेहरे भी खिले हुए दिखे। ल्यूमेंन स्टॉल के मालिक ने कहा कि पिछली बार के मुकाबले पहले दिन और दूसरे दिन काफी सेल हुई है। उम्मीद है कि यह बरकरार रहेगी। उपभोक्ताओं को मेले में एक से बढ़कर एक ऑफर दिए जा रहे हैं। लोगों ने वातानुकूलित हेंगर में खरीदारी का उठाया आनंद एक्सपो के सभी हैंगर्स वातानुकूलित हैं और कई स्टाल तो बेहद ख़ूबसूरत एवं नए अंदाज में सजाए गए है।

दूसरे दिन लोगों ने वातानुकूलित एक्सपो परिसर में सेल्फी जोन ,सैंड आर्टिस्ट, टूरिज्म हेंगर,फ़ूड कोर्ट एवं लाइक्रा कपडे़ से सजावट लोगो को तौर पे आकर्षित कर रहा है। हेल्दी बेबी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन एक्सपो में हेल्दी बेबी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता कई एज ग्रुप के आधार पर हुई। जीरो से एक साल में बेयात मिढ़ा, अथर्व एवं मन्नत राजगढि़या। एक साल से दो साल में प्रिशा जैन, अभिरात, एवं शिवाय व दो से तीन साल में ध्रुव अरोड़ा, दिव्याश जैन, इनाया अरोड़ा आदि विजेता चुने गए।

मॉम शो एक्सपो में मॉम शो का आयोजन किया गया, जिसमें 20 से अधिक महिलाओं ने भाग लिया। शो की विजेता कोमल, जाग्रति पोद्दार एवं तृप्ति आनंद विजेता रही। डॉग शो ने किया आकर्षित एक्सपो में डॉग शो ने सभी को आकर्षित किया। रैंप पर कई नस्लों के डॉगी वाक करते नजर आए। टॉप थ्री को पुरस्कृत किया गया। रात भर खरीदारी करते रहे लोग एक्सपो उत्सव में शनिवार की रात विशेष रही। मिडनाइट में भी लोग शॉपिंग करते रहे। एक्सपो परिसर एवं सभी स्टाल आधी रात तक खुले थे। मेला परिसर में उपस्थित लोगों के लिए कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

chat bot
आपका साथी