झारखंड की सियासत में फूटा 'भाभी' बम: देखिए देवर जी, मेरी कोई नहीं सुन रहा; पढ़ें सीता का संदेश

सीता सोरेन ने ट्विटर पर लिखे अपने संदेश में कहा - माननीय मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी मेरे द्वारा जनहित में उठाए गए कुछ जन मुद्दे हैं जिन्हें आप जरूर देखें। इन पर उपायुक्तों DC ने जवाब देना तो दूर मामलों में संज्ञान लेना भी उचित नहीं समझा।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Sat, 09 Jan 2021 06:10 PM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 10:41 PM (IST)
झारखंड की सियासत में फूटा 'भाभी' बम: देखिए देवर जी, मेरी कोई नहीं सुन रहा; पढ़ें सीता का संदेश
शिबू सोरेन की बहू सीता सोरेन ने अपनी ही जेएमएम सरकार पर सवाल उठाए हैं।

रांची, जेएनएन। झारखंड की सियासत में भाभी बम फूटा है। वह भी जनहित के मुद्दे पर। जामा विधानसभा क्षेत्र से झारखंड मुक्ति मोर्चा के टिकट पर विधायक चुनीं गईं स्‍व. दुर्गा सोरेन की पत्‍नी सीता सोरेन ने अपने देवर झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन को संदेश दिया है कि उनकी सरकार में शासन-प्रशासन जनहित के मुद्दे पर जवाब नहीं दे रहा है। सीता की कोई नहीं सुन रहा...। ट्विटर पर लिखे संदेश में सीता ने सीएम हेमंत को टैग कर लिखा कि मेरे द्वारा उठाए गए जन मुद्दों को आप जरूर देखें। इनका निदान जरूरी है। जिलों के उपायुक्‍त उनकी नहीं सुन रहे, न ही कोई जवाब दे रहे और जनहित के इन मुद्दों का कोई संज्ञान भी नहीं ले रहे।

झामुमो प्रमुख शिबू सोरेन की बहू सीता सोरेन ने अपनी ही जेएमएम सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्‍होंने सरकार के काम-काज पर तीखी टिप्‍पणी की, कहा कि जिलों के उपायुक्‍तों को जनता से जुड़ी समस्‍याओं से कोई सरोकार नहीं है। सीता सोरेन ने सोशल मीडिया ट्विटर पर लिखे अपने संदेश में कहा कि- माननीय मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी मेरे द्वारा जनहित में उठाए गए कुछ जन मुद्दे हैं जिन्हें आप जरूर देखें जनता से जुड़ी समस्याएं जिसका निदान जरूरी था पर इन उपायुक्तों DC ने जवाब देना तो दूर मामलों में संज्ञान लेना भी उचित नहीं समझा। क्या इन्हे जनहित और जन मुद्दों से कोई मतलब नहीं ?

मा.मुख्यमंत्री @HemantSorenJMM जी मेरे द्वारा जनहित में उठाएं गए कुछ जन मुद्दे हैं जिन्हें आप जरूर देखें जनता से जुड़ी समस्याएं जिसका निदान जरूरी था पर इन उपायुक्तों DC ने जवाब देना तो दूर मामलों में संज्ञान लेना भी उचित नहीं समझा।क्या इन्हे जनहित और जन मुद्दों से कोई मतलब नहीं ? pic.twitter.com/cAvdVBe8BH

— Sita Soren (@SitaSorenMLA) January 9, 2021
chat bot
आपका साथी