शकील अख्‍तर की इरफान अंसारी को सलाह, एक व्यक्ति-एक पद के नाम पर राजनीति करना बंद करें

Jharkhand Congress News Political Updates शकील अख्‍तर ने कहा कि जिस पार्टी ने इरफान को दो-दो बार विधायक बनने का मौका दिया वही संगठन का नाम खराब कर रहे हैं। इधर रामेश्‍वर उरांव ने नई दिल्‍ली में गुलाम नबी आजाद से मुलाकात की।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 07:25 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 09:45 AM (IST)
शकील अख्‍तर की इरफान अंसारी को सलाह, एक व्यक्ति-एक पद के नाम पर राजनीति करना बंद करें
Jharkhand Congress News, Political Updates शकील अख्‍तर अंसारी और डॉ. इरफान अंसारी।

रांची, राज्य ब्यूरो। झारखंड प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शकील अख्तर अंसारी ने विधायक इरफान अंसारी को 'एक व्यक्ति-एक पद' के नाम पर राजनीति बंद करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि वे पहले खुद ही इसका पालन करें। इरफान हज कमेटी के अध्यक्ष और प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हैं। पार्टी ने जिस व्यक्ति को दो-दो बार विधायक बनने का अवसर दिया, संगठन में प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष पद देकर सम्मानित किया गया, उस व्यक्ति के द्वारा संगठन की छवि को धूमिल की जा रही है।

बता दें कि एक दिन पूर्व ही डॉ. इरफान अंसारी ने कहा था कि कांग्रेस झारखंड में कमजोर हो रही है। उन्‍होंने रामेश्‍वर उरांव और आलमगीर आलम पर निशाना साधते हुए कहा था कि बंगाल के स्‍टार प्रचारकों को इसकी जिम्‍मेवारी लेनी चाहिए।

आजाद से मिले उरांव और साहू, कोविड राहत कार्यों की जानकारी सौंपी

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सह वित्त एवं खाद्य आपूर्ति मंत्री डाॅ. रामेश्वर उरांव और सांसद धीरज साहू ने गुरुवार को नई दिल्ली में वरिष्ठ कांग्रेस नेता और कोविड-19 टास्क फोर्स कमेटी के चेयरमैन गुलाम नबी आजाद से मुलाकात कर राज्य में सरकार और पार्टी की ओर से किए गए कार्यों की रिपोर्ट सौंपी। प्रदेश अध्यक्ष की ओर से दूसरी लहर के दौरान सरकार की ओर से किए गए कार्यों और संगठन की उपलब्धियों की जानकारी आजाद को दी गई।

कोरोना काल में झारखंड सरकार की ओर से स्वास्थ्य सुरक्षा, ग्रामीण क्षेत्रों में रोजगार उपलब्ध कराने और सभी गरीबों एवं जरूरतमंद परिवारों को खाद्य सामग्री और अनाज उपलब्ध कराने को लेकर उठाए गए कदमों की सराहना आजाद ने की। गुलाम नबी आजाद को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की ओर से बताया गया कि कोरोना लहर के दौरान विधायकों, सांसदों और अन्य नेताओं-कार्यकर्ताओं की ओर से मरीजों की सुविधा के लिए एंबुलेंस की सुविधा उपलब्ध कराने के साथ ही मास्क, सैनिटाइजर, अनाज, साबुन, अन्य खाद्य सामग्री, ऑक्सीमीटर, दवाइयां और अन्य सामान उपलब्ध कराया गया।

chat bot
आपका साथी