प्रेमिका की अश्‍लील तस्‍वीरें वायरल करने वाला खुदगर्ज आशिक धनबाद से पकड़ाया Ramgarh News

Jharkhand Samachar Ramgarh Crime News युवक कई मोबाइल नंबर व फेक फेसबुक आइडी बनाकर लड़की को बदनाम कर रहा था। पुलिस की पूछताछ के दौरान तौसीफ ने पूरे घटनाक्रम को स्वीकार किया है। उसे जेल भेज दिया गया है।

Sujeet Kumar SumanSun, 13 Jun 2021 07:04 PM (IST)
रामगढ़ थाने में गिरफ्तार आरोपित युवक मुस्तकीम अंसारी।

रामगढ़, जासं। झारखंड के रामगढ़ थाना पुलिस ने रविवार को धनबाद में छापेमारी कर एक खुदगर्ज आशिक को गिरफ्तार किया है। आशिक मिजाज युवक ने रामगढ़ शहर की एक कथित प्रेमिका की कई अश्लील तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल की थी। यहां तक की उसे और उसके परिवार वालों को बर्बाद करने की लगातार धमकी भी दे रहा था। गिरफ्तार आरोपित युवक धनबाद जिले के कतरास थाना क्षेत्र के छाताबाद निवासी 20 वर्षीय तौसीफ आलम उर्फ समीर है।

पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए रामगढ़ थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुशील कुमार ने बताया कि सिरका मस्जिद मोहल्ला निवासी ने गत नौ जनवरी को रामगढ़ थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें कहा था कि तौसीफ आलम उसकी पुत्री से मोबाइल पर लगातार बात करता था। जब घर वालों को इसकी भनक लगी तो तत्काल इस संबंध को खत्म करने का फरमान सुनाया। इसके बाद युवती ने तौसीफ से बात करना बंद कर दिया।

तौसीफ को यह बात काफी नागवार गुजरी तो उसने अलग-अलग नंबर से उसकी पुत्री को फोन करना शुरू किया। साथ ही लड़की की तस्वीर का गलत इस्तेमाल करते हुए फेक आइडी बनाया। लड़की के परिजनों को भी फेक आइडी से फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर लगातार लड़की से बात कराने की धमकी देने लगा। जब घरवालों ने उसकी एक न सुनी तो तौसीफ ने लड़की की अश्लील फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करना शुरू कर दिया।

पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही थी। कई बार फेक आइडी के आइपी एड्रेस के साथ तौसीफ को तलाशने की कोशिश की गई। लेकिन पुलिस को ज्यादा सफलता नहीं मिली। बाद में पुलिस ने मोबाइल नंबर 7479855448 एवं 8877285408 के धारक तौसिफ आलम को फिल्मी स्टाइल में धनबाद से पकड़ लिया। उसके पास से पुलिस ने मोबाइल भी जब्त किया है। पूछताछ के दौरान तौसीफ ने पुलिस के समक्ष पूरे घटनाक्रम को स्वीकार भी किया है। पुलिस ने आरोपित युवक को रामगढ़ जेल भेज दिया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.