Ranchi News: मारपीट के आरोपित को खुला घूमता देख लोग हुए आक्रोशित,सदर थाने का किया घेराव

Ranchi News मारपीट के आरोपित पिता व दो पुत्रों को खुला घूमते देख कोकर के भाभानगर निवासियों का गुस्सा फूट पड़ा। शनिवार को आक्रोशित महिला-पुरुषों ने सदर थाने का घेराव किया। लोग पुलिस पर आरोपित को बचाने का आरोप लगा रहे थे। स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत एसएसपी से की।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 04:17 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 04:17 PM (IST)
Ranchi News: मारपीट के आरोपित को खुला घूमता देख लोग हुए आक्रोशित,सदर थाने का किया घेराव
मारपीट के आरोपित पिता व दो पुत्रों को खुला घूमते देख लोगों ने सदर थाने का घेराव किया।

रांची, जासं। मारपीट के आरोपित पिता व दो पुत्रों को खुला घूमते देख कोकर के भाभानगर निवासियों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। शनिवार को दोपहर आक्रोशित दर्जनों महिला-पुरुषों ने सदर थाने का घेराव किया। लोग पुलिस पर आरोपित को बचाने का आरोप लगा रहे थे। स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा से की। एसएसपी के निर्देश पर सदर थाना ने आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

जानकारी के अनुसार 16 सितंबर को कांग्रेस के वार्ड अध्यक्ष अमित कुमार चौरसिया की पहल पर कोविड-19 का टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा था। स्वास्थ्य विभाग द्वारा आयोजन कराया गया था, जो दोपहर 2:00 बजे खत्म हो गया। आरोप है कि मोहल्ले के ही हर्ष पाल रावत नामक व्यक्ति टीका लेने आया। स्वास्थ्य कर्मियों ने जब कहा कि टीका समाप्त हो गया है तो वे कर्मियों से उलझ गए। वह भला बुरा कहने लगे। इस पर वार्ड अध्यक्ष अमित कुमार चौरसिया ने रोकने की कोशिश की। उनके साथ भी गाली गलौच करने लगे। स्थानीय लोगों ने समझा-बुझाकर हर्ष पाल रावत को घर भेज दिया।

रात 9:00 बजे के आसपास अमित कुमार चौरसिया कहीं से अपने घर आ रहे थे। जैसे ही वह हर्ष पाल रावत के घर के पास आए, हर्ष पाल रावत व उनके दो बेटे विवेक रावत व अज्जू ने मारपीट शुरू कर दी। रॉड से अमित कुमार चौरसिया के सिर पर प्रहार किया गया। इससे वह वह घायल होकर वहीं गिर गए। किसी ने इसकी सूचना अमित कुमार चौरसिया के परिजनों को दी। इसी दौरान किसी ने इसकी जानकारी पीसीआर को दी। सूचना पर पीसीआर की टीम मौके पर पहुंची। घायल अमित को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा।

रात 11:30 बजे अमित के परिजनों ने हर्षपाल और उसके दोनों बेटों के खिलाफ थाने में शिकायत दर कराई। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया। वहीं सुबह में छोड़ दिया। सुबह-सुबह मुहल्ले में आरोपित को घूमता देख लोग नाराज हो गए। अमित कुमार चौरसिया के भाई आकाश कुमार चौरसिया ने बताया कि तीनों को मोहल्ला में घूमते देख वे लोग दोबारा सदर थाना गए। सदर थाना प्रभारी से पूछा कि जिसने मारपीट की उसे क्यों छोड़ दिया गया, इस पर सदर थाना प्रभारी ने कहा कि थाना में रखने की जगह नहीं थी,  इसलिए छोड़ दिया। लोगों ने जब शिकायत की तो दोपहर में तीनों को थाने बुला लिया। कुछ देर थाने में रखने के बाद फिर छोड़ दिया। थाना से छूटने के बाद आरोपित अमित एवं उसके परिवार वालों को चिढ़ा रहा था।

chat bot
आपका साथी