Jharkhand Crime: रामगढ़ में सहारा इंडिया के मैनजर की हत्या, आपराधियों ने पत्नी पर प्रहार किया, रिम्स रेफर

Jharkhand Crime रामगढ़ जिले के भुरकुंडा ओपी अंतर्गत जवाहर नगर में एक सहारा इंडिया नन बैंकिंग के अभिकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली से उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है। भुरकुंडा ओपी पुलिस वहां पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 10:29 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 10:29 AM (IST)
Jharkhand Crime: रामगढ़ में सहारा इंडिया के मैनजर की हत्या, आपराधियों ने पत्नी पर प्रहार किया, रिम्स रेफर
रामगढ़ के भुरकुंडा में सहारा इंडिया नन बैंकिंग के अभिकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

भुरकुंडा(रामगढ़), जासं। रामगढ़ जिले के भुरकुंडा ओपी अंतर्गत सेंट्रल सौंदा मे सहारा इंडिया बैंक के मैनेजर कमलेश नारायण शर्मा उम्र 55 वर्ष की आपराधियों ने हत्या कर दी। इस दौरान अपराधियों ने उनकी पत्नी चंचला देवी उम्र 50 वर्ष पर भी हमला बोला। वह गंभीर रूप से घायल हैं। अपराधियों ने धारदार नुकीला हथियार से मैनेजर की हत्या की है। घटना की जानकारी शनिवार की सुबह तब मिली जब परिजन उन्हें जगाने गए। कमलेश शर्मा के भतीजों ने जगाने का पूरा प्रयास किया। जब नहीं उठे तो परिजनों को शक हुआ। उसके बाद बड़े लोग पहुंचे और देखा कि दंपति खून से लतपथ हैं।

कमलेश शर्मा की सांसे थम चुकी थीं। जबकि पत्नी की सांसें चल रही थीं। तत्काल पत्नी को भुरकुंडा अस्पताल ले जाया गया । कमलेश शर्मा कांग्रेस पार्टी के नेता भी थे। घायल पत्नी चंचला देवी को रिम्स रांची रेफर कर दिया गया है। कमलेश शर्मा एवं उनकी पत्नी चंचला देवी के सिर पर प्रहार किया गया है। जानकारी के अनुसार अपराधियों ने कमलेश शर्मा के घर के पीछे से कैंपस में घुसे और खिड़की का ग्रिल तोड़कर कमरे के अंदर जाकर घटना को अंजाम दिया।

घटना की खबर आग की तरह फैल गई और देखते देखते बड़ी संख्या मे लोग उनके घर पर पहुंच गए। घटना की सूचना मिलते ही रामगड़ एसपी प्रभात कुमार, पतरातू डीएसपी वीरेंद्र चौधरी, पतरातू पुलिस निरीक्षक लिलेश्वर महतो, भुरकुंडा ओपी प्रभारी अजित भारती, भदानीनगर ओपी प्रभारी सोनू कुमार, सुमित पांडे, प्रशांत कुमार पुलिस बल के साथ पहुंच चुके हैं। शव को कब्जे में कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

सेक्टर मैनेजर थे कमलेश शर्मा

कमलेश नारायण शर्मा सहारा इंडिया के सेक्टर मैनेजर थे। उनके अधीन भुरकुंडा सहित पांच ब्रांच थे। कमलेश नारायण शर्मा मूल रूप से बिहार के अरवल जिला के कोरवा के रहने वाले थे। उनकी हत्या से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। घटना कब हुई, हत्या करने वाला कौन है, हत्या क्यों की गई, कहीं रंगदारी या आपसी दुश्मनी से तो मामला जुड़ा नहीं है - इन सारे बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। घटना की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

chat bot
आपका साथी