Ranchi Crime: कोलकाता से लौट रहे दो एजेंटों से दिनदहाड़े 11 लाख की लूट

रांची, जासं। झारखंड की राजधानी रांची में लालपुर इलाके में  पिस्‍टल के बल पर 11 लाख रुपये लूट लिए जाने की खबर है। लालपुर चौक के समीप इटकी के सब्जी व्यवसायी के दो एजेंटों से पैसे लूटे गए हैं। हालांकि, पुलिस इसे संदेहास्‍पद मान रही है। सब्‍जी व्‍यवसायी का कहना है कि दो बाइक सवार अपराधियों ने उनसे 11 लाख रुपये से भरा थैला हथियार के बल पर लूट लिया और मौके से फरार हो गए। घटना शुक्रवार सुबह साढ़े सात बजे की बताई जा रही है। घटना के बारे में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए दोनों सब्‍जी व्‍यवसायी अभी लालपुर थाना पहुचे हैं।

जानकारी के अनुसार इटकी निवासी सब्जी व्यवसायी अग्रसेन कुमार के दो एजेंट किसानों की सब्जी बिक्री का पैसा कोलकाता से करीब 11 लाख रुपये लेकर रांची लौटे थे। रांची रेलवे स्टेशन उतरने के बाद ऑटो से रातू रोड जा रहे थे। उसी दौरान ने लालपुर चौक के समीप दो बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल दिखा ऑटो रोक लिया। और दोनों के पास रखे बैग को जबरन लूट लिया। दोनों बैग नही छोड़ रहे थे, इसपर झटका देकर ले भागे।

जानकारी है कि दोनों के बैग में 11 लाख रुपये थे। एक एजेंट के पास 3.50 लाख जबकि दूसरे के पास करीब 7.30 लाख थे। एजेंटो के अनुसार  घटना के बाद वे डर गए, इसलिए मामले की सूचना पुलिस को दिए बगैर नगड़ी इलाके में चले गए। मामले की जानकारी जब व्यवसायी अग्रसेन कुमार सिंह को हुई तब जाकर पुलिस को सूचना दी गई।

इसके बाद दोपहर के समय दोनों व्यवसायी लालपुर थाना पहुंचे और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। व्यवसायी ने बताया कि 20 से 25 किसानों का पैसा लेकर 3 लोग कोलकाता से रांची पहुचे थे। तभी लूटपाट के शिकार हो गए। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। आसपास के इलाके में सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.