बानो रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने चलाया जागरुकता अभियान, कोरोना से बचाव को बताए टिप्स

Jharkhand News यात्रियों को बताया गया कि कोई भी सफर के दौरान पायदान पर बैठ कर सफर ना करे। इससे आपकी जान जा सकती है। साथ ही मुसाफिर पर रेलवे एक्ट की धाराओं के तहत कार्रवाई की जा सकती है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 12:05 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 12:30 PM (IST)
बानो रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने चलाया जागरुकता अभियान, कोरोना से बचाव को बताए टिप्स
Jharkhand News बानो स्‍टेशन पर जागरुकता अभियान चलाते आरपीएफ के जवान।

रांची, जासं। Jharkhand News रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने बानो रेलवे स्टेशन और ट्रेन नंबर 58660 में आरपीएफ पोस्ट बानो प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में पैसेंजर जागरूकता अभियान चलाया। यात्रियों को ट्रेन में सफर के दरम्‍यान किसी भी प्रकार की खाद्य सामग्री ग्रहण न करने की सलाह दी गई। अगर कोई संदिग्ध वस्तु दिखाई देती है तो इस संबंध में आरपीएफ, जीआरपी व रेल कर्मी को सूचित करने का निर्देश दिया गया। सभी यात्रियों को बताया गया कि कोई भी यात्री सफर के दौरान पायदान पर बैठ कर सफर ना करे।

इससे आपकी जान जा सकती है। साथ ही मुसाफिर पर रेलवे एक्ट की धाराओं के तहत कार्रवाई की जा सकती है। साथ ही साथ सभी यात्री को सचेत किया गया कि वे कभी भी बिना मास्क के ट्रेन में सफर ना करें या रेलवे परिसर में प्रवेश ना करें। इससे जानलेवा बीमारी फैल सकती है। सभी यात्रियों को रेलवे की हेल्पलाइन नंबर 139 के बारे में बताया गया कि अगर किसी प्रकार की घटना होती है तो इसकी सूचना टोल फ्री नंबर 139 पर दें।

chat bot
आपका साथी