बिहार से परिजनों को ढूंढ़ने रांची पहुंची किशोरी, रेलवे स्टेशन पर इस हालत में आरपीएफ ने पकड़ा

Jharkhand News Samachar रांची रेलवे स्‍टेशन पर बिहार के औरंगाबाद के कागजी मोहल्ला की रहने वाली किशोरी को पकड़ा गया है। किशोरी ने बताया कि उसके परिजन रांची में ही रहते हैं। उसे पढ़ाई के लिए बिहार के रफीगंज में माइकल पब्लिक स्कूल के हॉस्टल में डाल दिया गया था।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 07:41 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 03:35 AM (IST)
बिहार से परिजनों को ढूंढ़ने रांची पहुंची किशोरी, रेलवे स्टेशन पर इस हालत में आरपीएफ ने पकड़ा
Jharkhand News Samachar रांची रेलवे स्टेशन पर भटक रही किशोरी को आरपीएफ ने पकड़कर चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया।

रांची, जासं। Jharkhand News Samachar रांची रेलवे स्टेशन पर इधर उधर भटक रही एक किशोरी को आरपीएफ ने पकड़कर चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया है। यह किशोरी बिहार के औरंगाबाद के कागजी मोहल्ला की रहने वाली है। किशोरी ने बताया कि उसके परिजन रांची में ही रहते थे। उसे पढ़ाई के लिए बिहार के रफीगंज में माइकल पब्लिक स्कूल के हॉस्टल में डाल दिया था।

वह हॉस्टल के अधिकारियों से अनुमति लेने के बाद रांची अपने परिजनों से मिलने आई तो पता चला कि उसके परिजन अब यहां नहीं रहते। वह दिल्ली शिफ्ट हो गए हैं। किशोरी ने बताया कि परिजनों ने उन्हें सूचना तक नहीं दी। इसी वजह से वो रांची रेलवे स्टेशन पर इधर उधर भटक रही है कि अब वह कहां जाए और क्या करे। किशोरी पर आरपीएफ की शिखा धक्कड़ और कुमार रंजीत की नजर पड़ी।

इसके बाद दोनों ने किशोरी से पूछताछ करने के बाद उसे चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया है। चाइल्ड लाइन जांच पड़ताल कर अभिभावकों का पता लगा रही है। चाइल्डलाइन के अधिकारियों का कहना है कि अभिभावकों का पता लगने के बाद किशोरी को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी