घरवालों ने पढ़ाई के लिए डांटा तो महाराष्ट्र से भागकर रांची पहुंचा किशोर, RPF ने किया बरामद

घरवालों ने पढ़ाई के लिए टाटा तो महाराष्ट्र का एक किशोर घर से भागकर हटिया पहुंच गया। पुणे हटिया स्पेशल ट्रेन से उतरते ही यहां आरपीएफ कर्मी किशोर की तलाश में खड़े हुए थे। उन्होंने किशोर को पकड़कर उससे पूछताछ की तो वह वही किशोर निकला।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 03:27 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 03:27 PM (IST)
घरवालों ने पढ़ाई के लिए डांटा तो महाराष्ट्र से भागकर रांची पहुंचा किशोर, RPF ने किया बरामद
घरवालों ने पढ़ाई के लिए डांटा तो महाराष्ट्र से भागकर रांची पहुंचा किशोर। जागरण

रांची, जासं । घरवालों ने पढ़ाई के लिए टाटा तो महाराष्ट्र का एक किशोर घर से भागकर हटिया पहुंच गया। पुणे हटिया स्पेशल ट्रेन से उतरते ही यहां आरपीएफ कर्मी किशोर की तलाश में खड़े हुए थे। उन्होंने किशोर को पकड़कर उससे पूछताछ की तो वह वही किशोर निकला। जो नागपुर से ट्रेन पकड़ कर भाग कर आया था। आरपीएफ कर्मियों ने पूछताछ के बाद किशोर को रांची चाइल्डलाइन के हवाले कर दिया है।

किशोर के अभिभावकों को फोन के जरिए नागपुर सूचना दे दी गई है। अभिभावक शनिवार को आकर किशोर को अपने साथ ले जाएंगे। किशोर महाराष्ट्र के अकोला के हदगांव जुनी बस्ती का रहने वाला है। किशोर का मन पढ़ाई में नहीं लगता था। इसीलिए घरवाले उसे पढ़ाई के लिए डांटते थे। इसी डांट फटकार से नाराज होकर यह किशोर नागपुर स्टेशन से पुणे हटिया स्पेशल ट्रेन में सवार हो गया।

अभिभावक किशोर को खोजते नागपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे, तो वहां सीसीटीवी के जरिए पता चला कि किशोर पुणे हटिया स्पेशल ट्रेन में सवार हुआ है। इसके बाद आरपीएफ ने हटिया रेलवे स्टेशन के आरपीएफ पोस्ट के अधिकारियों को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद आरपीएफ के अधिकारी सक्रिय हुए और पुणे हटिया रेलवे स्टेशन परपहुंचते ही रेलवे स्टेशन पर सर्च अभियान चलाकर किशोर को बरामद कर लिया।

chat bot
आपका साथी