कोडरमा में ज्‍वेलर से बाइक लुटेरों ने दिनदहाड़े लाखों के गहने लूटे, देखें VIDEO

Koderma Jharkhand News Update घटनाक्रम की पूरी तस्वीर आसपास मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। बाइक पर सवार एक लुटेरा हेलमेट पहने हुए था जबकि दूसरा मास्क पहने हुए। पुलिस अपराधियों की धरपकड़ में जुट गई है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 12:38 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 02:16 PM (IST)
कोडरमा में ज्‍वेलर से बाइक लुटेरों ने दिनदहाड़े लाखों के गहने लूटे, देखें VIDEO
ज्‍वेलर से गहनों से भरा बैग छीनते लुटेरे।

कोडरमा, जासं। कोडरमा जिला के डोमचांच बाजार के डोमचांच जयनगर रोड स्थित एक ज्वेलरी दुकान नीलम ज्वेलर्स के मालिक विक्की सोनी, पिता विजय सोनकर से बाइक पर सवार लुटेरों ने लाखों रुपये की ज्वेलरी लूट ली। घटना बुधवार दिन करीब 11:00 बजे की है। जानकारी के अनुसार पप्पू सोनी अपनी दुकान खोलने के लिए बैग लेकर पैदल जा रहे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार दो लुटेरों ने उनकी बैग को छीन कर फरार हो गए। बैग छीनने के दौरान पप्पू सोनी ने इसका काफी प्रतिवाद किया। वे बैग छीनने के दौरान बैग को छोड़ नहीं रहे थे।

कोडरमा के डोमचांच में आज दिनदहाड़े अपराधियों ने एक ज्‍वेलर से गहनों से भरा बैग लूट लिया।@JagranNews #KodermaPolice#KodermaNews#NEWSUPDATE pic.twitter.com/bYhShihzbj

— Sujeet Kumar Suman (@sujeet_hzb) February 24, 2021

बाइक सवार लुटेरे बैग को लेकर काफी देर तक चलती बाइक से विक्की को घसीटते रहे। घटनाक्रम की पूरी तस्वीर आसपास मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। बाइक पर सवार एक लुटेरा हेलमेट पहने हुए था जबकि दूसरा मास्क पहने हुए। घटना के बाद विक्की सोनी की स्थिति काफी खराब हो गई। उसे आनन-फानन में कोडरमा सदर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस अपराधियों की धरपकड़ में जुट गई है। इधर, दिनदहाड़े हुई इस लूट की घटना से आम लोगों में दहशत है।

वहीं बैग में कितने रुपये का ज्वेलरी था, इसका पता नहीं चल पाया है। अनुमान लगाया जा रहा है बैग में लाखों की ज्वेलरी होगी। आसपास के लोगों के अनुसार पप्पू सोनी प्रतिदिन रात में दुकान बंद करने के बाद बहुमूल्य ज्वेलरी लेकर घर चले जाते थे और सुबह दुकान खोलने वक्त लेकर वापस आते थे। प्रतिदिन वह अपनी स्कूटी से दुकान जाते थे, जबकि आज वह पैदल ही घर से निकले थे। इसी का फायदा घात लगाए अपराधियों ने उठाया।

chat bot
आपका साथी