रिम्स नर्सिंग कॉलेज की छात्रा निकली पॉजिटिव, दो को किया गया आइसोलेट

जागरण संवाददाता रांची जीएनएम नर्सिंग स्कूल रिम्स की एक छात्रा की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 01:44 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 06:19 AM (IST)
रिम्स नर्सिंग कॉलेज की छात्रा निकली पॉजिटिव, दो को किया गया आइसोलेट
रिम्स नर्सिंग कॉलेज की छात्रा निकली पॉजिटिव, दो को किया गया आइसोलेट

जागरण संवाददाता, रांची : जीएनएम नर्सिंग स्कूल रिम्स की एक छात्रा की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। छात्रा को सीसीएल कोविड अस्पताल में भर्ती कर उसके संपर्क में आए दो छात्राओं को आइसोलेट किया गया है। नर्सिंग की प्राचार्या थेयम्मा पीटी ने बताया कि उक्त छात्रा बीते 24 जून को सगाई की बात कहकर अपने घर गई थी। वापस लौटने के बाद कोविड टेस्ट के उपरांत ड्यूटी ज्वाइन करने की बात कही गई। कोरोना जांच रिपोर्ट में शुक्रवार की देर रात उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। जिसके बाद उसे कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही कॉन्टैक्ट ट्रेसिग के आधार पर उसके संपर्क में आए दो छात्राओं को भी आइसोलेशन में रखा गया है। संपर्क में आए सभी के सैंपल की जांच तीन दिनों के बाद की जाएगी।

इधर, संक्रमित मिलने के बाद प्राचार्या ने आदेश जारी करते हुए कहा कि सभी छात्राओं को अपनी इच्छा अनुसार थर्मल स्क्रीनिग कराकर अपने परिजन के साथ घर चली जाए। कांके में एक ही अपार्टमेंट में 5 लोग पॉजिटिव

कोरोना का कहर बरकरार है। शनिवार को कांके के एक ही अपार्टमेंट में 5 लोग पॉजिटिव पाए गए है। कॉन्टेक्ट ट्रेसिग के आधार पर सभी के सैंपल की जांच की गई थी। जानकारी के अनुसार, अपार्टमेंट से 11 लोगों का सैंपल लिया गया था जिसमें पांच पॉजिटिव आए है।

जैप के डीएसपी, मेदांता के डॉक्टर समेत मिले 15 पॉजिटिव जागरण संवाददाता, रांची : राजधानी में शनिवार को 15 पॉजिटिव मामले की पुष्टि हुई है। जबकि मेदांता अस्पताल में भर्ती गिरिडीह के 55 वर्षीय मरीज की मौत भी हुई है। इन 15 संक्रमित मामलों में एक जैप का डीएसपी है और एक मेदांता अस्पताल के डॉक्टर शामिल है। डीएसपी मोरहाबादी के रहने वाले है। संक्रमण की पुष्टि के बाद उन्हें सीसीएल अस्पताल में शिफ्ट किया गया, जबकि उनके संपर्क में आए लोगों को ट्रेस किया जा रहा है। शनिवार को शहर के 11 अलग अलग इलाके से संक्रमित मरीज मिले हैं। 15 पॉजिटिव मामले में 5 निजी अस्पताल में भर्ती मरीज है। एक जगन्नाथपुर, तीन चुटिया, एक बुटिमोड, एक सुखदेव नगर, एक अरगोड़ा, एक धुर्वा, एक डोरंडा, एक सरला बिरला कैंपस, एक कोकर का रहने वाला है।

chat bot
आपका साथी