Jharkhand: 12 दिनों से स्टेट गेस्ट हाउस में रह रहे रिम्स निदेशक 1 दिसंबर को होंगे अपने बंगले में शिफ्ट

रिम्स के नवनियुक्त निदेशक डॉ कामेश्वर प्रसाद योगदान देने के बाद पिछले 12 दिनों से मोरहबादी स्थित स्टेट गेस्ट हाउस (राजकीय अतिथिशाला) में रह रहे है। उनके ज्वाइनिंग के तीन महीने पहले ही कोरोना का खतरा देखते हुए लालू प्रसाद को बंगले में शिफ्ट किया गया था।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 01:02 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 01:02 PM (IST)
Jharkhand: 12 दिनों से स्टेट गेस्ट हाउस में रह रहे रिम्स निदेशक 1 दिसंबर को होंगे अपने बंगले में शिफ्ट
12 दिनों से स्टेट गेस्ट हाउस में रह रहे रिम्स निदेशक 1 दिसंबर को होंगे अपने बंगले में शिफ्ट। जागरण

रांची (जागरण संवाददाता) । रिम्स के नवनियुक्त निदेशक डॉ कामेश्वर प्रसाद योगदान देने के बाद पिछले 12 दिनों से मोरहबादी स्थित स्टेट गेस्ट हाउस (राजकीय अतिथिशाला) में रह रहे है। उनके ज्वाइनिंग के तीन महीने पहले ही कोरोना का खतरा देखते हुए लालू प्रसाद को बंगले में शिफ्ट किया गया था। इस बीच वे एक बार भी बंगले के भीतर नहीं जा सके थे। गुरुवार को जैसे ही लालू प्रसाद को बंगले से वार्ड में शिफ्ट किया गया, वैसे ही नए निदेशक बंगले के निरीक्षण में पहुंच गए। उन्होंने वहां साफ सफाई करने को लेकर कर्मचारियों को दिशा निर्देश दिया।

इधर, सूत्रों की माने तो वे गुरुवार को ही शाम की फ्लाइट से दिल्ली चले गए है। बांग्ला खाली नहीं होने के कारण वे परिवार को यहां शिफ्ट नहीं कर सके थे। 30 को वे परिवार को साथ रांची लौट सकते है। जिसके बाद बंगले में ही रहेंगे। गुरुवार को करीब 15 मिनट तक निदेशक ने बंगले का निरीक्षण किया। जिसके बाद वहां से बाहर निकले। वर्तमान में नए निदेशक मोरहाबादी स्थित राजकीय अतिथिशाला में रह रहे है। उन्हेंं हर दिन का 400 रुपए किराया चुकाना पड़ रहा है। इस हिसाब से बंगला रहते हुए भी रिम्स निदेशक लगभग 4800 रुपए का किराया दे चुके हैं। वे यहां 15 नवंबर से यानी रिम्स में योगदान देने के दिन से ही रह रहे हैं।

chat bot
आपका साथी