बरतुआ को हरा आरएफसी केदल ने खिताब पर जमाया कब्जा

एसटीयूएसवी क्लब चुटुपालू दोहाकतू द्वारा आयोजित एक दिवसीय स्व शिवचरण करमाली टूर्नामेंट का आयोजन हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 08:15 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 08:15 AM (IST)
बरतुआ को हरा आरएफसी केदल ने खिताब पर जमाया कब्जा
बरतुआ को हरा आरएफसी केदल ने खिताब पर जमाया कब्जा

खेल संवाददाता, रांची : एसटीयूएसवी क्लब चुटुपालू दोहाकतू द्वारा आयोजित एक दिवसीय स्व शिवचरण करमाली मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट का खिताब आरएफ सी केदल ने जीत लिया। मंगलवार को फाइनल मुकाबले में आरएफ सी केदल ने जेएसएफ सी क्लब बरतुआ को 1-0 से पराजित किया। विजेता टीम की ओर से दिलू ने खेल के सातवें मिनट में गोल दागा। दिलू को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। जबकि आकाश पाहन को टूर्नामेट का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया। मुख्य अतिथि जिला परिषद सदस्य सरीता देवी ने विजेता टीम केदल को दस हजार नकद व शील्ड दिया। विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित ओरमाझी प्रखंड के उप प्रमुख जयगोविंद साहू ने उप विजेता टीम बरतुआ को छह हजार नगद व शील्ड दिया। तीसरे स्थान पर रहे गाड़ी होटवार की टीम को दो हजार नकद व शील्ड तथा चौथे स्थान पर रहने वाली टीम साल्हन को पंद्रह सौ नकद व शील्ड दिया गया। अतिथियों का स्वागत विनोद गुप्ता, सत्यनारायण सिंह, चतुर साहु ने सम्मानित किया। मैच को सफल बनाने में बबलू करमाली, प्रशांत महतो, सुनील करमाली, अजय करमाली, दिनेश करमाली, बालकिशोर मुंडा, सुरेन्द्र, सेराज, पवन, सत्येंद्र महतो, आनंद महतो, रमेश कुमार महतो ने सराहनीय भूमिका निभाई। संघर्षपूर्ण मुकाबले में हुलहुंडू जीता

खेल संवाददाता, रांची : छोटानागपुर एथलेटिक एसोसिएशन लीग संचालन समिति के तत्वावधान में चल रहे ए डिवीजन फुटबॉल लीग में मंगलवार को हुलहुंडू एफसी ने आरएनए राची को 2-1 से पराजित किया। होटवार स्थित ग्राउंड में हुलहुंडू एफ सी की ओर से अजय मुंडा ने मैच के 50वें मिनट में पहला गोल दागा जबकि 58वें मिनट में समीर कच्छप ने दूसरा गोल किया। आरएफ ए राची की ओर से धीरज कच्छप ने 70वें मिनट में गोल अंतर कम किया। विजेता टीम के अजय मुंडा को मैन आफ द मैच घोषित किया गया।

देवकमल बाजरा व रूपुपीड़ी ने अंक बांटे : मंगलवार को दूसरा मैच देवकमल बाजरा एवं प्रकाश क्लब रूपुपीड़ी के बीच खेला गया। यह मुकाबला 2-2 से ड्रा रहा। मैच का पहला गोल प्रकाश क्लब की ओर से आनंद कच्छप ने 10 वें मिनट में किया जबकि दूसरा गोल अमृत लकड़ा ने 52वें मिनट में दागा। देवकमल बाजरा की ओर से अमृत मुंडा ने 40वें मिनट में व मादी गाड़ी ने 60वें मिनट में गोल किया। प्रकाश क्लब के अमृत लकड़ा को मैन आफ द मैच चुना गया।

chat bot
आपका साथी