रांची में रिपब्लिक हुंडई के मैनेजर ने 12 लोगों से ठगे 16 लाख, बुकिंग के नाम पर अपने खाते में मंगाए पैसे

कोकर स्थित रिपब्लिक हुंडई का मैनेजर फर्जीवाड़ा के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार मैनेजर का नाम रंजीत कुमार कर्ण है गुमला का रहने वाला है। उसने करीब एक दर्जन ग्राहकों से अपने खाते में 16 लाख रुपये मंगवाए और बुकिंग के वाहन उपलब्ध नहीं करवाए।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 01:02 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 01:02 PM (IST)
रांची में रिपब्लिक हुंडई के मैनेजर ने 12 लोगों से ठगे 16 लाख, बुकिंग के नाम पर अपने खाते में मंगाए पैसे
रांची में रिपब्लिक हुंडई के मैनेजर ने 12 लोगों से ठगे 16 लाख। जागरण

रांची, जासं । कोकर स्थित रिपब्लिक हुंडई का मैनेजर फर्जीवाड़ा के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार मैनेजर का नाम रंजीत कुमार कर्ण है, गुमला का रहने वाला है। उसने करीब एक दर्जन ग्राहकों से अपने खाते में 16 लाख रुपये मंगवाए और बुकिंग के वाहन उपलब्ध नहीं करवाए। इससे ग्राहकों ने कंपनी से शिकायत की। मामला सामने आने के बाद कंपनी के रिजनल मैनेजर कामेश्वर सिंह ने सदर थाने में दो दिन पहले प्राथमिकी दर्ज कराई थी। हालांकि पुलिस को धोखाधड़ी की राशि आरोपित के पास बरामद नहीं हुई।

पुलिस आरोपित से जालसाजी की गई राशि का पता लगा रही है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने गाड़ी देने के बात कर करीब एक दर्जन ग्राहकों से 16 लाख रुपये अपने एकाउंट में ट्रांसफर कर लिया था। सभी ग्राहक गुमला जिले के ही थे। गाड़ी नहीं मिलने पर ग्राहकों ने इसकी शिकायत कंपनी के रिजनल मैनेजर से की। तब पूरा मामला सामने आया। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया है।

chat bot
आपका साथी