प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर रवि किशन ने काटा केक

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार व कई हिंदी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर रहे गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन इन दिनों रांची व आसपास के लोकेशन पर अपनी फिल्म एके-47 की शूटिंग कर रहे हैं।

Vikas SrivastavaFri, 17 Sep 2021 06:12 PM (IST)
रांची के पहाड़ी मंदिर परिसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्‍मदिन पर केक काटते गोरखपुर के सांसद रवि किशन।

जागरण संवाददाता, रांची । देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिन पूरे देश भर में मनाया  जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता गण पूरे उत्‍साह व धूमधाम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्‍मदिन मना रहे हैं। रांची में भी यशस्वी प्रधानमंत्री का जन्मदिन बड़े धूमधाम के साथ मनाया गया। इस अवसर पर भोजपुरी फिल्म के स्टार व कई हिंदी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर रहे गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन भी इन दिनों रांची में अपनी फिल्म एके-47 की शूटिंग कर रहे हैं।

इसी दौरान मौका निकालकर रवि किशन शुक्रवार को सुबह पहाड़ी मंदिर स्थित भगवान शिव के दर्शन करने पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71 वां जन्मदिन केक काटकर मनाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि महादेव ने जिस तरह से यशस्वी प्रधानमंत्री देश को दिया है, इसी तरह आगे भी उनके कार्य निरंतर जारी रहे । देश तरक्की करते रहे।

पहाड़ी मंदिर परिसर में रवि किशन ने किया मिठाई का वितरण

रांची  शहर में पहाड़ी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्‍मदिन मनाने के बाद गोरखपुर के भाजपा सांसद ने पहाड़ी मंदिर परिसर में गरीबों के बीच मिठाइयों का भी वितरण किया। बता दें कि विभिन्न जगहों पर कई तरह के कार्यक्रम भी आयोजित किए गए। इस दौरान सुरक्षा में सुखदेव नगर थाना प्रभारी ममता कुमारी उपस्थित थी।

रांची सहित आसपास के लोकेशन पर चल रही वेब सीरीज एके-47 की शूटिंग

एंडेमोल शाइन इंडिया के बैनर तले वेब सीरीज एके-47 का निर्माण किया जा रहा है। इस वेब सीरीज की शूटिंग रांची के अलावा रामगढ़ के पतरातू डैम सहित आसपास के अन्‍य लोकेशनों पर पिछले महीने से ही चल रही है। इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार माने जाने वाले गोरखपुर सांसद रवि किशन। वेब सीरीज एके-47 के संदर्भ में फिल्म के डायरेक्टर शशि शर्मा ने बताया कि यह वेब सीरीज चार पार्ट में बन रही है। इसके पहले पार्ट की शूटिंग की जा रही है। इसमें कुल 10 एपिसोड होंगे।

पतरातू डैम के कटुवा कोचा नाव घाट पर फिल्माए जा चुके हैं कई सीन

वेब सीरीज के कई सीन पतरातू डैम पर भी पिछले दिनों लिए गए। पतरातू डैम के कटुवा कोचा नाव घाट पर फिल्म की शूटिंग हुई। शूटिंग के दौरान अभिनेता रवि किशन को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ शूटिंग स्‍थल  पर जमी रही। उस समय शूटिंग के दौरान अभिनेता रवि किशन ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पतरातू डैम पर पर्यटन विकास की बहुत संभावनाएं हैं। इन संभावनाओं को देखते हुए उनकी ओर से तत्कालीन राज्य सरकार से बातचीत की गई थी। अब पतरातू डैम पतरातू के लेक रिसॉर्ट के रूप में तब्दील हो जाने के एक सवाल पर अभिनेता रवि किशन ने कहा था कि यह मेरे सपने के साकार होने जैसा लग रहा है। उन्होंने कहा कि यह सबसे ज्‍यादा खुशी की बात है कि पतरातू डैम पर पर्यटन का विकास होने से इसका सबसे ज्यादा लाभ स्थानीय लोगों को रोजगार के रूप में मिल रहा है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.