रांची में एक युवक 10 दिनों से है लापता, तलाश के लिए एकजुट हुए ग्रामीण

पिठोरिया का युवक पिछले 26 जुलाई से लापता है। इसे लेकर परिजनों के अलावा आसपास के ग्रामीण भी तलाश में एकजुट हो गए हैं। लापता युवक का नाम नसीम अहमद 18 वर्ष पिता मुमताज अहमद है। वह पिठोरिया इलाके के बाढ़ू गांव का रहने वाला है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 09:44 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 09:44 AM (IST)
रांची में एक युवक 10 दिनों से है लापता, तलाश के लिए एकजुट हुए ग्रामीण
रांची का युवक 10 दिनों से लापता, तलाश के लिए एकजुट हुए ग्रामीण। जागरण

रांची, जासं । पिठोरिया का युवक पिछले 26 जुलाई से लापता है। इसे लेकर परिजनों के अलावा आसपास के ग्रामीण भी तलाश में एकजुट हो गए हैं। लापता युवक का नाम नसीम अहमद 18 वर्ष पिता मुमताज अहमद है। वह पिठोरिया इलाके के बाढ़ू गांव का रहने वाला है। नसीम की तलाश को लेकर मंगलवार को स्थानीय सामजिक संगठनों सहित कई लोग पिठोरिया थानेदार से मिले और मिलकर तलाश की गुहार लगाई। इसपर पिठोरिया थानेदार रवि शंकर ने तलाश में हरसंभव प्रयास की बात कही।

इधर, परिजनों ने युवक की जानकारी मिलने पर संपर्क की अपील की है। परिजनों ने अंदेश जाहिर किया है कि उसे अगवा कर लिया गया है। किसी तरह की अनहोनी न हो, इस वजह से पुलिस से ढूंढने की गुहार लगा रहे हैं। युवक के लापता होने के मामले की गंभीरता को देखते हुए ग्रामीण एसपी नौशाद आलम भी बाढ़ू गांव पहुंचे। उन्होंने परिजनों और ग्रामीणों से मिलकर जानकारी ली। साथ ही युवक को ढूंढने का भरोसा जताया।

रेलवे स्टेशन में लूटपाट करने वाला चोरी की बाइक के साथ धराया

रांची के सुखदेवनगर थाने की पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ दो को गिरफ्तार किया है। इनमें हिंदपीढ़ी निवासी शोएब अख्तर उर्फ छोटा मोनू और पहाड़ी मंदिर के समीप का रहने वाला मो. कैशर शामिल है। इनके पास से चोरी के बाइक जेएच-01ए-0769 और जेएच01एएल-8151 बरामद किया गया। पकड़े गए छोटा मोनू ने पूछताछ में बताया कि शमीम अंसारी के साथ मिलकर रेलवे स्टेशन से रेलवे ब्रिज के नीचे से एक व्यक्ति से चाकू के बल पर नौ हजार रुपये और एक मोबाइल लूट लिया था। इसे लेकर रेल थाना रांची में मामला दर्ज है। इस मामले में रेल थाना की पुलिस आरोपित छोटो मोनू को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

chat bot
आपका साथी