रांची वीमेंस कॉलेज यूजी और पीजी सेमेस्टर परीक्षा स्थगित

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए रांची वीमेंस कॉलेज प्रबंधन ने यूजी की सेमेस्टर 6 की परीक्षा और पीजी सेमेस्टर 4 तथा बीएड सेमेस्टर 4 की परीक्षाएं तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया। प्राचार्या डाक्टर शमशुन नेहार ने बताया कि ऐसे हालात में परीक्षा आयोजित करना संभव नहीं।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 02:01 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 02:01 PM (IST)
रांची वीमेंस कॉलेज यूजी और पीजी सेमेस्टर परीक्षा स्थगित
रांची वीमेंस कॉलेज यूजी और पीजी सेमेस्टर परीक्षा स्थगित। जागरण

रांची, जासं । कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए रांची वीमेंस कॉलेज प्रबंधन ने यूजी की सेमेस्टर 6 की परीक्षा और पीजी सेमेस्टर 4 तथा बीएड सेमेस्टर 4 की परीक्षाएं तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया है। कालेज की प्राचार्या डाक्टर शमशुन नेहार ने बताया कि ऐसे हालात में  परीक्षा आयोजित करना संभव नहीं था।

यूजी सेमेस्टर साउथ की परीक्षा 5 मई से होने वाली थी जबकि पीजी सेमेस्टर 4 और बीएड सेमेस्टर 4 परीक्षा 19 मई से शुरू होने वाली  वाली थी । प्राचार्य ने कहा कि 1 जून को कॉलेज में मीटिंग बुलाकर स्थिति की समीक्षा की जाएगी इसके बाद परीक्षा आयोजित करने की नई तिथि जारी कर दी जाएगी। इसके अलावा छात्राओं की समस्या को देखते हुए कॉलेज ने परीक्षा फार्म बिना विलंब शुल्क के बढ़ाकर 30 अप्रैल कर दिया है वही विलंब शुल्क के साथ परीक्षा फार्म 5 मई तक भरा जा सकेगा।

chat bot
आपका साथी