हटिया रेलवे स्‍टेशन पर अकेली बैठी किशोरी को आरपीएफ ने पकड़ा Ranchi News

Jharkhand Samachar Hindi News Ranchi Hindi Samachar मंडल सुरक्षा नियंत्रण कक्ष ने आरपीएफ के अधिकारियों को इसकी जानकारी दी तो आरपीएफ हरकत में आई। बताया गया कि किशोरी घर में बिना बताए हटिया रेलवे स्टेशन पहुंच गई थी।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 02:41 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 02:47 PM (IST)
हटिया रेलवे स्‍टेशन पर अकेली बैठी किशोरी को आरपीएफ ने पकड़ा Ranchi News
Jharkhand Samachar, Hindi News किशोरी के साथ आरपीएफ के जवान।

रांची, जासं। रांची रेल मंडल के अंतर्गत हटिया रेलवे स्‍टेशन पर एक किशोरी को अकेले बैठे पाए जाने पर आरपीएफ यानि रेलवे सुरक्षा बल पकड़ा। उससे पूछताछ की। पता चला कि वह अपने परिजनों को बिना बताए घर छोड़कर आ गई है। इसके बाद रेलवे सुरक्षा बल ने हटिया रेलवे स्टेशन पर किशोरी को बरामद कर उसके परिजनों को सौंप दिया है। यह किशोरी खूंटी जिला के पिपरा टोली गांव की रहने वाली है। किशोरी अपने घर से बिना बताए निकल गई थी।

इसकी शिकायत परिजनों ने मंडल सुरक्षा नियंत्रण कक्ष में फोन कर की। मंडल सुरक्षा नियंत्रण कक्ष ने आरपीएफ के अधिकारियों को इसकी जानकारी दी तो आरपीएफ हरकत में आई और हटिया रेलवे स्टेशन पर सर्च अभियान चलाया। मेरी सहेली टीम की प्रियंका कुमारी, सरोज तिर्की और सुदीप ने देखा कि किशोरी प्लेटफार्म नंबर एक पर अकेली बैठी है। इससे पूछताछ की गई और इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। परिजन रांची रेलवे स्टेशन पहुंचे और किशोरी को अपने साथ ले गए।

chat bot
आपका साथी