रांची के अपर बाजार में दुकान का शटर गिरा हो रही थी कपड़ों की बिक्री, पुलिस ने किया सील

Jharkhand News Ranchi Hindi Samachar दुकान के भीतर दुकान के संचालक के अलावा छह लोग भी मौजूद थे। इसकी सूचना मिलने के बाद सदर अंचल सीओ प्रकाश कुमार और कोतवाली थानेदार शैलेश कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गई।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 03:40 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 03:43 PM (IST)
रांची के अपर बाजार में दुकान का शटर गिरा हो रही थी कपड़ों की बिक्री, पुलिस ने किया सील
Jharkhand News, Ranchi Hindi Samachar दुकान के भीतर दुकान के संचालक के अलावा छह लोग भी मौजूद थे।

रांची, जासं। झारखंड में स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह में सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस का लगातार उल्लंघन किया जा रहा है। प्रतिबंधित वैसी दुकानें जिन्हें बंद रखना है, उन्हें भी सरकार के आदेश की धज्जियां उड़ा कर खोला जा रहा है। रांची के कोतवाली इलाके में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां रविवार को एक कपड़े की दुकान का शटर गिराकर कपड़ों की बिक्री की जा रही थी। दुकान के भीतर दुकान के संचालक के अलावा छह लोग भी मौजूद थे।

इसकी सूचना मिलने के बाद सदर अंचल सीओ प्रकाश कुमार और कोतवाली थानेदार शैलेश कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गई। छापेमारी कर दुकान को फिलहाल सील कर दिया गया है। जबकि एफआइआर दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। पुलिस-प्रशासन को सूचना मिली थी कि चोरी-छिपे दुकानों से थोक में कपड़ों की बिक्री की जा रही है। इस तरह दुकान से संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है। छापेमारी के बाद अब पुलिस प्रशासन महामारी फैलाने और आपदा प्रबंधन एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज करेगी।

chat bot
आपका साथी