रांची में थाना के सामने भीड़ लगा मारपीट करने वाले 14 नामजद व 50 अज्ञातों पर FIR, इनकी तलाश कर रही पुलिस

आपसी विवाद के बाद एक-दूसरे को संरक्षण देने का आरोप लगाकर खेलगांव थाने का घेराव करने और मारपीट मामले में शनिवार को पुलिस ने 14 नामजद और 50 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गई है। अब इनकी तलाश शुरू कर दी गयी है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 09:58 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 09:58 AM (IST)
रांची में थाना के सामने भीड़ लगा मारपीट करने वाले 14 नामजद व 50 अज्ञातों पर FIR, इनकी तलाश कर रही पुलिस
रांची में थाना के सामने भीड़ लगा मारपीट करने वाले 14 नामजद व 50 अज्ञातों पर FIR। जागरण

रांची, जासं । आपसी विवाद के बाद एक-दूसरे को संरक्षण देने का आरोप लगाकर खेलगांव थाने का घेराव करने और मारपीट मामले में शनिवार को पुलिस ने 14 नामजद और 50 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गई है। अब इनकी तलाश शुरू कर दी गयी है। प्राथमिकी थाना के एएसआइ युधिष्ठिर महतो के लिखित आवेदन पर दर्ज किया गया है।

आरोपित के खिलाफ थाना परिसर में मारपीट और कोरोना संक्रमण फैलाने का मामला दर्ज किया गया है। जिन्हें नामजद आरोपित बनाया गया है। उसमें गाड़ीगांव के दिनेश नायक, राज कुमार नायक, गणेश नायक, मनन नायक, सचिन नायक, नन्कू नायक, आसान नायक, रोहित नायक, राजेंद्र लोहरा, विनोद लोहरा, अमोन टोप्पो, महावीर ठाकुर, साेनू लोहरा, संजय डोम शामिल है।

बता दें कि शुक्रवार को एक जमीन कारोबारी पर मारपीट का आरोप लगाकर खेलगांव इलाके के नायक टोली से बड़ी संख्या में ग्रामीण खेलगांव थाना पहुंचे थे। थाने पहुंचकर भीड़ ने घेराव कर दिया और हंगामा किया। इस बीच वहां दूसरे पक्ष के लोग भी आ गए और थाने में ही भिड़ गए। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ था।

chat bot
आपका साथी