दीपक हत्याकांड में पुलिस के हाथ खाली, नहीं मिला कोई सुराग Ranchi News

रांची के घुर्वा डैम के किनारे खेते से संदेहास्पद परिस्थिति में जिस दीपक साहू नाम के युवक की लाश मिली थी। उस हत्या के मामले में पुलिस अब तक हत्यारों तक नहीं पहुंच पाई है। परिजनों ने दीपक के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 10:12 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 10:12 AM (IST)
दीपक हत्याकांड में पुलिस के हाथ खाली, नहीं मिला कोई सुराग Ranchi News
दीपक हत्याकांड में पुलिस के हाथ खाली, नहीं मिला कोई सुराग। जागरण

रांची, जासं । रांची के घुर्वा डैम के किनारे खेते से संदेहास्पद परिस्थिति में जिस दीपक साहू नाम के युवक की लाश मिली थी।  उस हत्या के मामले में पुलिस अब तक हत्यारों तक नहीं पहुंच पाई है। परिजनों ने दीपक के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है। पिता ने मामले में हत्या की एफआइआर दर्ज कराई थी। मामला शुरुआत  में संदेहास्पद थी। इस मामले में दीपक के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को मिल गई है। जिसमें हत्या के संकेत मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसी ठोस वस्तू से चोट के अलावा जहरीली पदार्थ देकर मारने के भी संकेत हैं।

इसे देखते हुए पुलिस ने बिसरा को सुरक्षित करवाया था। जिसे जांच के लिए एफएसएल भेजा गया है। एफएसएल जांच से यह स्पष्ट हो पाएगा, कि दीपक को जहरीला पदार्थ दिया गया था या नहीं। पुलिस अभी इस मामले में किसी निष्कर्ष तक नहीं पहुंच पाई है। बता दें कि बीते चार मार्च से तुपुदाना ओपी क्षेत्र के परम निर्मल नगर से दीपक लापता था। सात मार्च को धुर्वा थाना क्षेत्र के रिंग रोड के समीप डैम के किनारे संदेहास्पद परिस्थिति में लाश बरामद की गई थी।

पिता से आखिरी बार फोन पर हुई थी बातचीत

दीपक चार मार्च को सुबह 10.30 बजे तुपुदाना चौक जाने की बात कहकर घर से निकला था। वो पल्सर बाइक जेएच01बीजी 8355 से तुपुदाना की ओर निकला था। दोपहर 12.30 बजे उसके पिता ने मोबाइल पर फोन कर खाना के लिए घर आने को कहा था। इस पर दीपक ने कहा कि अभी काम खत्म नहीं हुआ है कुछ देर में आते हैं। इसके बाद फिर 1.30 बजे पिजा ने दोबारा फोन किया तो बाेला अभी आने में देर लगेगा होटल में खाना खा लेंगे। इसके बाद से उसका मोबाइल स्वीच ऑफ हो गया। कुछ अनहोनी की आशंका को लेकर उसी रात 10 बजे परिजन तुपुदाना ओपी पहुंचे और गुमशूदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शव मिलने के बाद पिता सेवक साहू के बयान पर एफआइआर दर्ज की गई थी।

chat bot
आपका साथी