सड़क दुर्घटना में गार्ड की मौत, पॉकेट से निकला सुसाइड नोट...

कोकर खोरहाटोली स्थित चड्डा पेट्रोल पंप के सामने बुधवार को हुए सड़क हादसे में साइकिल सवार की मौत हो गई। मृतक टाटीसिल्वे निवासी दीपक है। वह सिक्यूरिटी गार्ड का काम करता था। उसके पॉकेट से एक सुसाइडल नोट बरामद की गई है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 08:40 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 09:33 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में गार्ड की मौत, पॉकेट से निकला सुसाइड नोट...
ट्रक के टक्कर से साइकिल सवार की मौत। जागरण

रांची, जासं। कोकर खोरहाटोली स्थित चड्डा पेट्रोल पंप के सामने बुधवार को हुए सड़क हादसे में साइकिल सवार की मौत हो गई। मृतक टाटीसिल्वे निवासी दीपक है। वह सिक्यूरिटी गार्ड का काम करता था। उसके पॉकेट से एक सुसाइडल नोट बरामद की गई है। हालांकि पुलिस इस घटना को आत्महत्या नहीं मान रही है। पुलिस का दावा है कि यह महज एक हादसा है। चूंकि पुलिस को प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि एक ऑटो से बचने के चक्कर में साइकिल सवार ट्रक की चपेट में आ गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दीपक कोकर चौक से कांटाटोली के रास्ते साइकिल से जा रहा था। उसी दौरान पेट्रोल पंप से एक ऑटो निकल रही थी। ऑटो से बचने के चक्कर में वह सड़क में गिर गया। इसबीच कोकर की ओर से तेज गति से आ रही ट्रक ने चपेट में ले लिया। इससे मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से ट्रक को पकड़ लिया गया है। जिसे, पुलिस ने जब्त कर लिया है।

ये लिखा था सुसाइडल नोट

सुसाइडल नोट में लिखा था मां प्रणाम, मुझे नौकरी नहीं मिल रही इसलिए मैं आत्महत्या कर रहा हूं। दोबारा प्रणाम लिखकर लिखा गया है कि मां खड़गपुर में जीजा जी का घर है। पुलिस ने सुसाइडल नोट को जब्त कर लिया है। पुलिस का मानना है कि सुसाइडल नोट युवक ने पहले ही लिख रखा हो। जो हादसे के बाद सामने आया। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी