Advocate Manoj Jha Murder Case: मनोज झा हत्याकांड में पांच बदमाशों को पुलिस ने उठाया, कभी भी गिरफ्तार हो सकता है लंगरा

रांची के अधिवक्ता मनोज झा हत्याकांड मामले में अब तक पुलिस ने पांच बदमाशों का संदेह के आधार पर हिरासत में लिया। दो लोगों को देर रात ही पुलिस ने पूछताछ के थाने लाया था। तमाड़ के रजक अंसारी व अमन अंसारी को हिरासत में लिया गया है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 12:35 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 01:18 PM (IST)
Advocate Manoj Jha Murder Case: मनोज झा हत्याकांड में पांच बदमाशों को पुलिस ने उठाया, कभी भी गिरफ्तार हो सकता है लंगरा
Advocate Manoj Jha Murder Case: मनोज झा हत्याकांड में पांच बदमाशों को पुलिस ने उठाया। जागरण

रांची, जासं। रांची के अधिवक्ता मनोज झा हत्याकांड मामले में अब तक पुलिस ने पांच बदमाशों का संदेह के आधार पर हिरासत में लिया। दो लोगों को देर रात ही पुलिस ने पूछताछ के थाने लाया था। तमाड़ के रजक अंसारी व अमन अंसारी को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है।

मंगलवार को तीन अन्य युवकों को पूछताछ के लिए उठाया गया है। वहीं, गोलियों की बौछार करने वाला शूटर जल्द ही पुलिस की गिरफ्तर में होगा। ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने कहा कि मुख्य आरोपित पुलिस के रडार पर है। किसी भी समय उसे धर दबोच लिया जाएगा। ग्रामीण एसपी आलम खुद मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

बता दें कि सोमवार को रांची जिले के तमाड़ थाना क्षेत्र के रड़गांव में चर्च रोड रांची निवासी अधिवक्ता 55 वर्षीय मनोज झा की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी है। लगभग साढ़े तीन बजे दो पल्सर बाइक पर आए अपराधियों ने उनपर गोलीबारी कर दी। इधर, सूचना मिलने के बाद ग्रामीण एसपी नौशाद आलम व तमाड़ थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को थाने लेकर आई। जानकारी के अनुसार मनोज झा संत जेवियर स्कूल के जमीन विवाद में केस की पैरवी कर रहे थे।

चारदीवारी निर्माण को देखने गए थे अधिवक्ता

जेवियर स्कूल तमाड़ के रड़गांव में 14 एकड़ जमीन पर काॅलेज का निर्माण करा रहा था। वहां पर चारदीवारी का कार्य हो रहा था। मनोज झा सोमवार को चारदीवारी निर्माण को देखने गए थे। निर्माण कार्य देखने के बाद वह रड़गांव से महज 500 मीटर की दूरी पर एक पेड़ के नीचे गाड़ी खड़ी कर उसमें बैठे हुए थे। साथ में उनका चालक असलम भी था। तभी दो पल्सर मोटरसाइकिल पर पांच अपराधी आए और कार में बैठे मनोज झा पर गोलियों की बौछार कर दी। बताया जाता है कि मनोज झा को चार-पांच गोलियां लगी हैं। इससे घटनाथल पर ही उनकी मौत हो गई। इस दौरान एक अपराधी मनोज झा के चालक की कनपट्टी में पिस्टल सटाकर खड़ा रहा। गोली मारने के बाद अपराधी एनएच फोरलेन की ओर भाग गए।

chat bot
आपका साथी