रांची में ब्राउन शुगर सप्लायर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 14 पुड़िया बरामद Ranchi Crime Update

Ranchi Crime News Jharkhand News लोअर बाजार पुलिस ने 14 पुड़िया में 8.20 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया है। जेल भेजे गए आरोपी का नाम मो. जावेद कुरेशी उर्फ लंगड़ा है। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वह हिंदपीढ़ी के एक युवक से ब्राउन शुगर की खरीदारी करता था।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 05:37 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 05:41 PM (IST)
रांची में ब्राउन शुगर सप्लायर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 14 पुड़िया बरामद Ranchi Crime Update
Ranchi Crime News, Jharkhand News जेल भेजे गए आरोपी का नाम मो. जावेद कुरेशी उर्फ लंगड़ा है।

रांची, जासं। रांची के लोअर बाजार थाना क्षेत्र स्थित केएम रोड मस्जिद के पास से पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया है। जेल भेजे गए आरोपी का नाम मो. जावेद कुरैशी उर्फ लंगड़ा है और वह लोअर बाजार थाना क्षेत्र स्थित कुरैशी मोहल्ला का ही रहने वाला है। जावेद के पास से पुलिस ने 8.20 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी जावेद ने बताया है कि वह हिंदपीढ़ी के रहने वाले एक युवक से ब्राउन शुगर की खरीदारी कर लोगों के बीच सप्लाई करता था।

जेल भेजे गए आरोपी ने उस युवक का भी नाम बताया है, जिसके पास से ब्राउन शुगर की वह खरीदारी करता था। फिलहाल पुलिस उस युवक के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

आरोपी भतीजा गिरफ्तार, धारदार हथियार से चाचा की कर दी थी हत्या

रांची के नामकुम थाना क्षेत्र के बुंडूबेड़ा में शनिवार की देर रात भतीजा ने आपसी विवाद में चाचा की टांगी से मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद जब ग्रामीण जुटे, तो आरोपित भतीजा फरार हो गया था। लेकिन आज नामकुम थाने की पुलिस ने चाचा के हत्या के आरोपी आकाश उरांव को गिरफ्तार कर लिया है। आकाश उरांव नामकुम में छिपकर रह रहा था। पुलिस के समक्ष आकाश ने अपना गुनाह कबूल कर लिया  है और बताया कि गुस्सा में आकर उसने चाचा की हत्या कर दी थी।

आरोपित भतीजा आकाश उरांव ने 55 वर्षीय बुधना उरांव को बताए बिना चोरी से एक बैल बेच दिया था। जब चाचा को इसकी जानकारी हुई, तो उसने अपने भतीजे से बैल को बेचने का कारण पूछा। इसी बात पर भतीजा आकाश नाराज हो गया। दिन में दोनों में खूब तू तू मैं मैं हुई थी। आसपास के लोगों ने समझा-बुझाकर दोनों को शांत किया। रात में फिर से दोनों में कहासुनी हो गई। चाचा की डांट फटकार से नाराज भतीजे ने नशे में धुत होकर तेज धारदार हथियार से चाचा पर वार कर दिया। इससे मौके पर ही बुजुर्ग की मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी