Jharkhand: रांची में 10 लाख की शराब लदी वैन की लूट, लुटेरों को तलाश रही पुलिस...

Ranchi News Jharkhand News रांची के तुपुदाना इलाके में 10 लाख की शराब लदे एक पिकअप वैन लूट का मामला सामने आया है। हालांकि इस मामले में पिकअप वैन के चालक की भूमिका संदेहास्पद प्रतीत हो रही है। पुलिस गहनता से इसकी छानबीन में जुट गई है।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 12:00 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 05:13 PM (IST)
Jharkhand: रांची में 10 लाख की शराब लदी वैन की लूट, लुटेरों को तलाश रही पुलिस...
Ranchi News, Jharkhand News: रांची में 10 लाख की शराब लदी एक पिकअप वैन लूट का मामला सामने आया है।

रांची, जेएनएन। Ranchi News, Jharkhand News राजधानी रांची के तुपुदाना इलाके में 10 लाख की शराब लदे एक पिकअप वैन लूट का मामला सामने आया है। हालांकि यह मामला पूरी तरह से संदेहास्पद है। इस मामले में पिकअप वैन चला रहे चालक की ही भूमिका संदेहास्पद प्रतीत हो रही है। हालांकि पुलिस गहनता से इसकी छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार तुपुदाना स्थित लाइसेंसी शराब दुकान संचालक राजेंद्र साहू की शराब नदी पिकअप वैन इरबा निवासी चालक दिनेश कुमार नगड़ी से लेकर तुपुदाना के लिए निकला था। ड्राइवर सह पिकअप वैन के मालिक दिनेश कुमार के अनुसार शराब लोड करके पिकअप वैन लेकर तुपुदाना जा रहे थे। उसी दौरान तुपुदाना ब्रिज के पास बोलेरो में सवार अज्ञात लोगों ने हथियार के बल पर पिकअप वैन को ओवरटेक करके रोका और मुझे गाड़ी से उतारकर गाड़ी लेकर वे लोग भाग गए।

जिसमें करीब आठ से10 लाख का शराब लोड था। मामले की जानकारी तुपुदाना पुलिस को दिया गया। तुपुदाना ओपी प्रभारी कन्हैया सिंह ड्राइवर को लेकर छानबीन करने के लिए निकले। ड्राइवर की बातों में काफी अंतर है। कभी वह बताता है कि शैंबो के पास ही गाड़ी को फाइनेंसर के लोग लूटकर ले गया है, तो कभी बताता है कि सीटीओ के पास फाइनेंसर गाड़ी को जब्‍त कर ले गया। कभी वह बताता है कि तुपुदाना ब्रिज के पास बोलेरो में सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर गाड़ी को लूट लिया। इससे लूट का पूरा मामला संदेहास्पद लग रहा है। इस मामले में अभी थाना में कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। 

फाइनांस कंपनी के कर्मियों से भी हुई पूछताछ 

इस संबंध में फाइनेंसर को भी बुलाया गया। फाइनेंसर ने बताया कि गाड़ी का किश्त सिर्फ 1 महीने का बकाया है। 1 महीने का किश्त बकाया रहने पर हम लोग गाड़ी को जब्त नहीं करते। पुलिस ने सभी पहलुओं पर छानबीन शुरू कर दी है।

मरियम कॉलोनी से युवक का शव बरामद

सदर थाना क्षेत्र के मरियम कॉलोनी में मंगलवार की शाम एक युवक का शव बरामद किया गया। शव की पहचान अजय एक्का के रूप में हुई। अजय एक्का कोकर शांति नगर का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि अजय शराब का अत्याधिक सेवन करता था। सूचना मिलने के बाद सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। पुलिस आशंका जता रही है कि अजय शराब पीकर सड़क पर गिर गया होगा, जिससे उसकी मौत हुई है। मामले में पुलिस यूडी केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी