रांची में ड्रग डिपार्टमेंट ने एक करोड़ की नशीली दवा की जब्‍त, आरोपी फरार Ranchi News

Ranchi News एक दिन पूर्व भी गुमला ड्रग डिपार्टमेंट की टीम ने कुछ दवाओं को जब्‍त किया था। जानकारी के आधार पर रांची के रिंग रोड के निकट छापेमारी कर आज 250 कार्टून दवाओं को जब्‍त किया गया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 04:43 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 05:09 PM (IST)
रांची में ड्रग डिपार्टमेंट ने एक करोड़ की नशीली दवा की जब्‍त, आरोपी फरार Ranchi News
जब्‍त करने के बाद दवाओं की जांच करती ड्रग टीम।

रांची, जासं। राजधानी रांची के नयाटोली सिमलिया में ड्रग डिपार्टमेंट ने एक करोड़ रुपये की नशीली दवा जब्‍त की है। मौके पर से दो आरोपी फरार हो गए हैं। एक दिन पहले गुमला ड्रग डिपार्टमेंट की टीम ने कुछ दवाओं को जब्‍त किया था। पकड़े गए लोगों से मिली जानकारी के आधार पर रिंग रोड के निकट छापेमारी कर 250 कार्टून दवाओं को जब्‍त किया गया है।

बताया गया कि रांची में नशीली दवाओं का हब बना हुआ है। यहां से विभिन्‍न जगहों पर दवाओं की बिक्री की जाती है। यहां से गुमला भी ले जाया जाता है। कल गुमला में नशीली दवा पकड़े जाने पर गिरफ्तार लोगों ने यह जानकारी दी कि रांची के रिंग रोड पर बने एक दुकान से दवाओं की सप्‍लाई की जाती है। इसके बाद रांची के ड्रग इंस्‍पेक्‍टर ने टीम के साथ छापेमारी की।

यहां बने एक दुकान में छापेमारी की गई। हालांकि आरोपी रितेश और अंबूज मौके पर से फरार हो गया। बताया गया कि मकान मालिक को यह पता नहीं था कि इस दुकान से नशीली दवाओं का कारोबार होता है। यह नशीली दवाएं डॉक्‍टरों की सलाह पर ही बेची जाती है। इसके अलावा यह दवा चिकित्‍सक की सलाह पर ही खाई जाती है।

chat bot
आपका साथी