Ranchi Crime News : पोते को छीन बहू को घर से भगाई वार्ड पार्षद, वार्ड नंबर 7 की है घटना

Ranchi Crime News वार्ड नंबर 7 की पार्षद पर उनकी बहू को मारपीट कर घर से निकाल देने का आरोप लगा है। इससे पहले एक बार थाने में समझौता कर लिया था और कहा था की बहू को ठीक से रखेंगी।

By Sanjay KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 03:56 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 03:56 PM (IST)
Ranchi Crime News : पोते को छीन बहू को घर से भगाई वार्ड पार्षद, वार्ड नंबर 7 की है घटना
Ranchi Crime News : पोते को छीन बहू को घर से भगाई वार्ड पार्षद, वार्ड नंबर 7 की है घटना

रांची जासं। Ranchi Crime News : वार्ड नंबर 7 की पार्षद सुजाता कच्छप पर उनकी बहू लुइस कच्छप को मारपीट कर घर से निकाल देने का आरोप लगा है। यह आरोप वार्ड पार्षद की बहू लुइस कच्छप ने मामले की शिकायत सदर थाना में कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दोनों बेटों को अपने साथ ही रख लिया : बहू

घर से निकाले जाने के बाद लुइस कच्छप जमशेदपुर स्थित अपने मायके चली गई हैं। लुईस का आरोप है कि पार्षद ने उसके दोनों बेटों को अपने साथ ही रख लिया है। बच्चों को उसके साथ नहीं जाने दिया गया। लुइस कच्छप ने पुलिस को बताया है कि उसकी शादी वार्ड पार्षद सुजाता कच्छप के बेटे आदित्य से हुई थी। शादी के बाद से उसे प्रताड़ित किया जाने लगा था।

एक बार थाने में समझौते के बावजूद घर से निकाला

लुइस का ये भी आरोप है कि उससे दहेज के रूप में पैसे मांगे जाते हैं। नहीं लाने पर मारपीट भी की जाती है। लुइस ने बताया कि वह पहले भी थाने में शिकायत कर चुकी है। तब वह 13 नवंबर को थाने पहुंची थी। तब वार्ड पार्षद ने थाने में समझौता कर लिया था और कहा था की बहू को ठीक से रखेंगी। लेकिन बाहर आते ही उन्होंने बहू को मारपीट कर भगा दिया और बच्चों को अपने पास रख लिया।

पार्षद होने का पुलिस थाने में सास को मिलता है लाभ

लुइस का एक आरोप ये भी है कि उनकी सास वार्ड पार्षद है। इसका लाभ उन्हें मिलता है। उनका कहना है कि पिछली बार महिला थाने में भी शिकायत की थी कि वहां भी समझौता करा दिया गया था। लेकिन, अब वह इस मामले में कार्रवाई चाहती हैं। पुलिस का कहना है कि वह इस मामले की छानबीन कर रही हैं। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी