हेमंत सोरेन मानहानि मामला: जज ने कहा- Facebook-Twitter के हेड ऑफिस को प्रतिवादी बनाएं, तब करेंगे सुनवाई

Jharkhand CM Hemant Soren Defamation Case कोर्ट ने हेमंत सोरेन की ओर से केस की पैरवी कर रहे अधिवक्ता से कहा कि मामले में फेसबुक और ट्विटर के अमेरिका स्थित मूल कार्यालय को प्रतिवादी बनायें तभी सुनवाई होगी। अदालत ने अगली सुनवाई के लिए 19मार्च की तिथि तय की है।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 10:18 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 08:12 AM (IST)
हेमंत सोरेन मानहानि मामला: जज ने कहा- Facebook-Twitter के हेड ऑफिस को प्रतिवादी बनाएं, तब करेंगे सुनवाई
Jharkhand CM Hemant Soren Defamation Case हेमंत सोरेन और निशिकांत दुबे।

रांची, जासं। Jharkhand CM Hemant Soren Defamation Case निशिकांत दुबे से जुड़े मामले में फेसबुक-ट्विटर को लेकर कोर्ट ने बड़ी बात कही है। झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन से जुड़े शिकायतवाद में शुक्रवार को रांची सिविल कोर्ट के सब जज वैशाली श्रीवास्तव की अदालत में वीडियो कांफ्रेंसिंग से सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने सीएम हेमंत सोरेन की ओर से केस की पैरवी कर रहे अधिवक्ता से कहा कि इस मामले में सोशल मीडिया फेसबुक और ट्विटर के अमेरिका स्थित मूल कार्यालय को प्रतिवादी बनाएं तभी सुनवाई होगी। अदालत ने अगली सुनवाई के लिए 19 मार्च की तिथि तय की है। वहीं, मामले में तीसरे प्रतिवादी भाजपा के गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे को बनाया गया है।

चार अगस्त को दर्ज कराया था शिकायतवाद

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर सीएम हेमंत सोरेन की ओर से बीते चार अगस्त को रांची सिविल कोर्ट में फेसबुक, ट्विटर और सांसद निशिकांत दुबे के खिलाफ शिकायतवाद दर्ज कराया था। सीएम ने तीनों पर 100-100 करोड़ रुपये का मानहानि का दावा किया है।

chat bot
आपका साथी