रमना पुलिस ने हारादाग में ध्वस्त की शराब भट्ठी, पुलिस के आने की भनक लगते ही संचालक फरार

रमना थाना की पुलिस ने हारादाह गांव में यूरिया नदी के तट पर संचालित अवैध शराब भट्ठी को शुक्रवार की सुबह ध्वस्त कर दिया। पुलिस के आने की भनक लगते ही इस अवैध धंधे में संलिप्त लोग मौके से भाग निकले।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 10:58 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 10:58 AM (IST)
रमना पुलिस ने हारादाग में ध्वस्त की शराब भट्ठी, पुलिस के आने की भनक लगते ही संचालक फरार
रमना थाना क्षेत्र अंतर्गत हारादाह गांव में पुलिस ने अवैध शराब भट्ठी को ध्वस्त कर दिया।

रमना (गढ़वा), जासं। रमना थाना क्षेत्र अंतर्गत हारादाह गांव में यूरिया नदी के तट पर संचालित अवैध शराब भट्ठी को शुक्रवार की सुबह ध्वस्त कर दिया गया। पुलिस के आने की भनक लगते ही इस अवैध धंधे में संलिप्त लोग मौके से भाग निकले। पुलिस ने मौके से बरामद प्लास्टिक के चार ड्रम में रखे गए करीब एक क्विंटल जावा महुआ को नष्ट कर दिया। पुलिस अधीक्षक अंजनी कुमार झा को सूचना मिली थी कि हारादाग में बड़े पैमाने पर अवैध शराब भट्ठी संचालित की जा रही है। एसपी ने श्री बंशीधर नगर के एसडीपीओ प्रमोद कुमार केशरी एवं रमना थाना के पुलिस पदाधिकारी रैमन बाखला के साथ पुलिस टीम गठित कर छापेमारी का निर्देश दिया।

मालूम हो कि हारादाग गांव अवैध शराब निर्माण का बड़ा केंद्र बना हुआ है। पुलिस के उक्त कार्रवाई के बाद से अवैध शराब के धंधे में संलिप्त लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। एसडीपीओ ने बताया कि इस धंधे में शामिल लोगों को चिह्नित किया जा रहा है। ताकि इनके विरुद्ध कार्रवाई की जा सके। मालूम हो कि इससे पूर्व भी हारादाग में पुलिस को कई मौके पर संचालित शराब भट्ठी को ध्वस्त कर चुकी है। बावजूद इसके इस धंधे में संलिप्त लोग इस कारोबार को संचालित करने से बाज नहीं आ रहे हैं। मालूम हो कि हारादाग का भौगोलिक स्थिति का ही फायदा इस कारोबार में शामिल लोगों के लिए मददगार साबित होता रहा है।

chat bot
आपका साथी